25.8 C
Panipat
November 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

रोहतक हत्याकांड का हुआ बडा खुलासा, बेटे ने सेक्सजेंडर चेंज करवाने के लिए की थी परिवार की हत्या.

वायस ऑफ पानीपत(कुलवन्त सिंह)- हरियाणा के रोहतक की विजय नगर कॉलोनी में पिछले शुक्रवार को हुई चार लोगों की हत्या की गुत्‍थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस के मुताबिक, 20 साल के बेटे ने ही अपने मां-बाप, बहन और नानी की हत्या की थी। आरोपी अभिषेक उर्फ मोनू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रोहतक पुलिस  की पूछताछ में हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है। दरअसल अपने ही परिवार का वजूद मिटाने वाला आरोपी मोनू समलैंगिक है।

पुलिस पूछताछ में मोनू ने खुलासा किया है कि वह सेक्स रिअसाइन्मेंट सर्जरी के जरिए अपना जेंडर चेंज कराना चाहता था। वह पिछले एक साल से सर्जरी के लिए इंटरनेट पर इस तरह के क्लीनिक की जानकारी जुटा रहा था। यही नहीं, वह अपना जेंडर चेंज कराकर उत्तराखंड के दोस्त के साथ विदेश भागना चाहता था। पुलिस के मुताबिक, वह अपने इस काम को अंजाम दे पाता, उससे पहले परिवार को इसका पता चला तो उसे जमकर पीटा. इससे गुस्सा होकर उसने वारदात को अंजाम दिया। हालांकि इस हत्याकांड में पहले प्रॉपर्टी विवाद बताया जा रहा था, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है।

जानकारी के दौरान पुलिस ने गहनता से पूछताछ की तो बताया कि  मोनू का उत्तराखंड के नैनीताल के एक युवक के साथ पिछले 4 साल से दोस्ताना संबंध था। जबकि दोनों की दोस्ती दिल्ली में केबिन क्रू कोर्स के दौरान हुई। पुलिस सूत्रों के अनुसार, जेंडर चेंज कराने के बाद मोनू अपने दोस्त के साथ विदेश भागना चाहता था। यही नहीं, वह परिवार से 5 लाख रुपये मांग रहा था, लेकिन परिवार को इस बात पता चला तो उन्होंने रुपये देने से मना कर दिया। यही नहीं, उसने अपने सीने पर दोस्त का टैटू भी गुदवा रखा था।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

व्यापारियों से लूटपाट करने के मामले में बदमाशों को किया गिरफ्तार.

Voice of Panipat

करनाल लाठीचार्ज मामले पर गरमाई सियासत, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष पहुंची बसताडा टोल.

Voice of Panipat

गौ तस्करों के साथ हुई पुलिस की मुठभेड़, बदमाशों को किया काबू

Voice of Panipat