45.5 C
Panipat
June 29, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana News Haryana Politics

हरियाणा के गृहमंत्री का अंदाज, वीडियो हुआ वायरल, आक्‍सीजन पाइप लगी होने के बावजूद कर रहे काम

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज का एक वीडियो फिर चर्चा में हैं। उनके काम करने के जुनून को हर कोई सराह रहा है। पीजीआई चंडीगढ़ में अनिल विज के आक्‍सीजन पाइप लगी है। इसके बाद भी सरकारी कामकाज को करने में लगे हैं। शुक्रवार को विज का आक्सीजन लेबल कम होने पर सांस लेने में हो रही परेशानी को देखते हुए भर्ती किया गया था। मंगलवार को पीजीआइ में विज ने कहा कि मुझसे बड़ा लड़ईया कौन, हर जंग जीत कर लौटा हूं, ये जंग भी जरूर जीतूंगा।

विज भर्ती होने के चलते भी लगातार एक्टिव मोड में दिखाई दे रहे हैं और अपने कार्यालय के काम निपटा रहे हैं। गृहमंत्री का स्वास्थ्य पहले से बेहतर है। उनके बीमारी को लेकर कुछ टेस्ट हुए हैं टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद डाक्टरों ने इलाज शुरू किया है। अस्पताल के वार्ड में लगे टीवी पर विधानसभा सत्र की कार्रवाई देखी। समय समय पर अधिकारियों को भी दिशा निर्देश भी देते रहे हैं।

किया ये ट्वीट

विज ने ट्वीट किया कि कुछ लोगों ने मेरा पीजीआई चंडीगढ़ में उपचार के दौरान अपने दफ्तर की फाइलें को निपटाना ठीक नहीं लगा। मैं नहीं चाहता कि मेरी बीमारी की वजह से कोई भी काम रुके। फाइलें चलती है तो सरकार चलती है, फाइलों के रुक जाने से सरकार के कार्य पर फर्क पड़ता है। कोरोना के बाद जब मै 24 घंटे आक्‍सीजन सपोर्ट पर था तब भी मैंने एक महीने के लगभग अपने चंडीगढ़ सेक्टरिएट कार्यालय में ऑक्सीजन का सिलेंडर लगाकर फाइलों को निकाला और दफ्तर के सारे काम किये। काम करना मेरा जुनून है। पीजीआई के डॉक्टर दिनरात मेहनत कर रहे हैं मैं जल्दी ठीक हो जाऊंगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत मे कहा कहा मिले कोरोना पाॅजिटिव, कितने मरीज हुए रिकवर, देखिए

Voice of Panipat

टेंट हाऊस के गोदाम मे चोरी करने वाले 2 आरोपित काबू, चोरी का सामान व 6 हजार रुपए बरामद

Voice of Panipat

Haryana के इन 22 गांवो मे नही खुलेंगे शराब के ठेके, घर पर रख सकते है इतना स्टॉक

Voice of Panipat