38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCovid-19 UpdatedPanipatPanipat COVID-19PANIPAT NEWS

PANIPAT में 10 दिन में 8 साल से कम आयु के 5 बच्चे मिले कोरोना संक्रमित

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- हरियाणा में कोरोना महामारी की तीसरी लहर लगातार आती दिखाई दे रही है। रोजाना कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। हरियाणा के पानीपत जिले में 80 कोरोना केस एक्टिव हैं, लेकिन जिले में कोरोना बच्चों पर भी हावी है। क्योंकि यहां 10 दिन में 8 से कम उम्र के 5 बजे पॉजिटिव मिले हैं। इसलिए अब पानीपत को रेड जोन में शामिल कर दिया गया है और शाम 6 बजे के बाद मिनी लॉकडाउन लगा दिया गया है।

बता दें कि पानीपत जिले में कोरोना के साथ ही उसके ओमिक्रॉन वैरिएंट का खतरा बढ़ रहा है। बुधवार को 2 साल के बच्चे समेत कोरोना संक्रमण के 20 नए केस मिले हैं। बच्चे के सेक्टर-12 निवासी माता-पिता भी कोरोना संक्रमित हैं। वहीं एक जनवरी को अमेरिका से लौटी सुखदेव नगर निवासी महिला की रिपोर्ट ओमिक्रॉन पॉजिटिव आई है। हालांकि महिला की हालत ठीक है, उसे घर पर ही आइसोलेट किया गया है, लेकिन जिले में अब तक ओमिक्रॉन के 4 केस दर्ज हो चुके हैं।

जानकारी के लिये बता दें कि इस वक्त जिले में कोरोना के 80 केस एक्टिव हैं। बता दें कि सिविल सर्जन एवं पीएमओ की ओर से डॉक्टरों की फील्ड में ड्यूटी लगा दी गई है। फिलहाल सभी डॉक्टरों की छु‌ट्टियां कैंसिल कर दी गई हैं। कोई भी डॉक्टर स्टेशन छोड़कर बाहर नहीं जा सकता है। सिविल सर्जन ने इंडियन मेडिकल एसो‌सिएशन से अपील की है कि सभी निजी अस्पतालों के संचालक अपने यहां पर व्यवस्थाओं की रिपोर्ट दें। अस्पताल में ऑक्सीजन बेड, नॉन ऑक्सीजन बेड, वेंटिलेटर और आईसीयू बेड की संख्या उपलब्ध कराई जाए।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

Haryana हरियाणा के इन गांवों को मिलेगी 24 घंटे बिजली, देखिये पूरी लिस्ट 

Voice of Panipat

आज पानीपत मे मे पहुंचेंगे पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, राज्यपाल भी रहेंगे मौजूद

Voice of Panipat

कार ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर हुई मौत, पढिए खबर.

Voice of Panipat