31.6 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
Latest NewsPANIPAT NEWS

यातायात सहायता के लिए टोल फ्री नंबर 1095 का आमजन को मिल रहा सीधा लाभ

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- यातायात सहायता के लिए टोल फ्री नंबर 1095 का आमजन को मिल रहा सीधा लाभ :- उप-पुलिस अधीक्षक संदीप

यातायात उप-पुलिस अधीक्षक संदीप ने बताया पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार के कुशल मार्गदर्शन मे जिले मे यातायात को सुचारू रूप से चलाने के लिए गत दिनों जिला पुलिस कंट्रोल रुम मे यातायात हेल्प लाईन टोल फ्री नंबर 1095 की स्थापना कि गई थी जिसका आमजन को सीधा लाभ मिल रहा है। हेल्प लाईन नंबर पर 24*7 दिन सहायता उपलब्ध है। इस पर आने वाली प्रत्येक कॉल पर तुरंत एक्शन लेकर यातायात सहायता उपलब्ध करवाई जा रही है।

उन्होंने बताया पुलिस अधीक्षक स्वयं इस पर विशेष नजर बनाए हुए है। गत मंगलवार की अल सुबह जीटी रोड़ मलिक पैट्रोल पंप के सामने एक ट्रक असंतुलन होकर रोड़ के बीचों-बीच प्लट गया था। इसी प्रकार अनाज मंडी के सामने फ्लाई ओवर पुल पर डस्ट से भरे ट्रक का टायर फटने से प्लटने पर व पेप्सी के एक केंटर के एक्सीडेंट में प्लट जाने के कारण यातायात अवरूध हो गया था। 1095 पर सूचना मिलते ही यातायात पुलिस द्वारा तुरंत मौके पर पहुंचकर क्रेन द्वारा दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को तुरंत हटाकर यातायात को निर्बाध रूप से चलवाया गया।

उप-पुलिस अधीक्षक संदीप ने आमजन से अपील करते हुए कहा की त्योहारी सीजन में आमजन को जाम की स्थिति का सामना ना करना पड़े इसके लिए यातायात के अवरूध होने पर तुरंत यातायात सहायता टोल फ्री नंबर 1095 पर सूचना देकर ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाए। जिला पुलिस कंट्रोल रूम मे 1095 की दो लाईन सुचारू रूप से संचालित है। शहर में यातायात को सुगम व सुचारू रूप से चलाने के लिए मुख्य रूप से तीन जोन में बांटकर नियंत्रण के लिए प्रत्येक जोन मे इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारियों को नियुक्त किया गया है। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

नवरात्रों में क्या है खास इस बार जानें

Voice of Panipat

हरियाणा के पुलिस थाने में लग गए कैमरे, सारी गतिविधियां होंगी रिकॉर्ड

Voice of Panipat

PANIPAT: कहासुनी का बदला लेने के लिए कर दी थी हितेश की ह* -त्या, अब दोनो आरोपी गिरफ्तार

Voice of Panipat