8.5 C
Panipat
January 27, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Panipat

5वीं बार बदले गए PANIPAT के नगर निगम कमिश्नर, अब फिर आईएएस को कमान

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- नगर निगम कमिश्नर पद को पता नहीं किसकी नजर लगी कि यहां कोई भी कमिश्नर ज्यादा समय के लिए नहीं टिक पा रहा है। पिछले करीब एक साल में सरकार ने 5 बार बदल-बदल कर नए अधिकारियो को जिम्मेदारी सौपी है। लेकिन कोई भी कमिश्नर 6 महीने से ज्यादा नहीं रह पाया है। जो भी कमिश्नर यहां आए हैं या तो वो खुद ही ट्रांसफर ले गए या फिर कुछ दिन बाद ही सरकार ने उनको बदल दिया।

मंगलवार को भी सरकार ने निगम कमिश्नर एचसीएस वत्सल वशिष्ठ का तबादला कर एक बार फिर आईएएस को निगम की कमान सौप दी। पंचकूला में नगर निगम कमिश्नर व डिस्ट्रिक मुंसीपल कमिश्नर आईएएस रामकुमार सिंह को अब पानीपत निगम कमिश्नर की जिम्मेदारी दी गई है। वहीं, चीफ प्रोटोकॉल ऑफिसर गुरुग्राम के साथ वत्सल वशिष्ठ को पानीपत एडीसी का एडिशनल चार्ज सौपा गया है।

आईएएस रामकुमार सिंह इससे पहले भी पानीपत में एचएसवीपी विभाग में ईओ व एसडीएम पानीपत भी रह चुके हैं। इसके अलावा महेंद्रगढ़ के जिलाधीश (डीसी) भी रह चुके हैं। मूल रूप से गोहाना निवासी आईएएस रामकुमार सिंह साहित्यकार भी है..लोगो को उम्मीद है कि नए कमिश्नर को पानीपत की जानकारी है, इसलिए उनके आते ही तेजी से काम होगा। शहर की सफाई व निगम में भ्रष्टाचार को लेकर भी वे कड़े कदम उठाएंगे। उनका कहना है कि सरकार ने जिम्मेदारी सौंपी है। अपनी टीम के साथ मिलकर बेहतर काम करेंगे।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बस यात्रियो के लिए अच्छी खबर, नही बढ़ेगा बसो का किराया

Voice of Panipat

प्रवासी मजदूर ने बच्ची के साथ की दरिंदगी, छापेमारी कर पुलिस ने किया काबू

Voice of Panipat

टोना-टोटका से व्यापार में घाटा कराने को बुलाया तांत्रिक..फिर पढ़िए क्या हुआ

Voice of Panipat