7.3 C
Panipat
March 5, 2024
Voice Of Panipat
Panipat Crime

स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाला दूसरा आरोपी गिरफ्तार, मोबाइल और पैसे बरामद

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- साईकल सवार युवक से मारपीट कर स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले गिरफ्तार आरोपित की निशानदेही पर दूसरे आरोपित युवक को सीआईए-वन पुलिस ने किया काबू। पकडे गए आरोपी की पहचान रजनिश उर्फ जोनी निवासी डाडोला पानीपत के रुप मे हुई। आरोपितो के कब्जे से स्नेचिंग किया मोबाईल फोन व ढाई हजार रुपये बरामद कर दोनो को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया । उक्त दोनो आरोपितो ने बिती 9 अप्रैल की देर शाम जालपाड छाज्जपुर रोड पर बैठकर शराब पी थी । शराब खत्म होने पर और शराब खरीदने के पैसे नही बचे तो दोनो ने मिलकर साईकल सवार युवक से एक मोबाईल फोन व 12 हजार रुपये छिन्ने की वारदात को अंजाम दिया था ।

सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि बुधवार को सीआईए-वन पुलिस टीम ने गुप्त सुचना के आधार पर गाँव डाडोला के पास से आदेश उर्फ काला पुत्र पहल सिंह निवासी डाडोला पानीपत को गिरफ्तार कर गहनता से पुछताछ की तो आदेश ने  अपने  साथी रजनिश उर्फ जोनी निवासी डाडोला पानीपत के साथ मिलकर  बिती 9 अप्रैल की शाम छाज्जपुर रोड पर साईकल सवार युवक से एक मोबाईल फोन व 12 हजार रुपये छिन्ने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा था । स्नेचिंग किया फोन व नगदी बरामद करने व फरार साथी रजनिश के ठिकानो का पता लगाने के लिए गिरफ्तार आरोपित आदेश को वीरवार को माननीय न्यायालय मे पेश कर 1 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया था । पुलिस रिमाण्ड अवधी के दौरान आदेश की निशानदेही पर फरार आरोपित रजनिश उर्फ जोनी को उग्रा खेडी नशा मुक्ति केन्द्र से गिरफ्तार किया । आरोपित रजनिश को उसके परिजनो ने करीब 20/22 दिन पहले उग्रा खेडी नशा मुक्ति केन्द्र मे छोडा था । 

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितो के कब्जे से स्नेचिंग किया मोबाईल फोन व ढाई हजार रुपये बरामद कर दोनो आरोपितो को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया ।

स्नेचिग की उक्त वारदात बारे राजेन्द्र निवासी डाडोला की शिकायत पर थाना औधोगिक सैक्टर 29 मे भा0द0 सहिता के अंतर्गत स्नेचिंग की विभिन्न धाराओ के तहत  मुकदमा  दर्ज है । राजेन्द्र ने 10 अप्रैल को थाना औधोगिक सैक्टर 29 मे शिकायत दे बताया था कि सिक्योरटी ग्राड की नोकरी करता है । 9 अप्रैल की शाम करीब 8 बजे वह रशलापुर से डियुटी करके साईकल पर सवार हो घर वापिस जा रहा था तो गांव के नजदीक पहुंचने पर सडक पर बैठे दो लडको ने उसकी साईकिल को रोक लिया और उसके सिर कर कपड़ा डालकर मारपीट करने उपरांत उसकी जेब से 12000 रुपऐ और एक मोबाईल फोन निकाल फरार हो गए।  

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

Bike चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, 1 बाइक भी बरामद

Voice of Panipat

मोबाईल स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाला युवक काबू, मोबाईल व बाईक बरामद

Voice of Panipat

बहु की प्रताड़ना से तंग आकर ससुर ने निगला जहरीला पदार्थ, पढिए पूरा मामला.

Voice of Panipat