31.5 C
Panipat
June 29, 2022
Voice Of Panipat
Latest News Sports

क्रिकेट प्रेमियों का इंतजार खत्म, जानिए कब आएगा IPL-14 का पूरा शेड्यूल

आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच सितंबर से लेकर अक्टूबर तक यूएई में खेलने का ऐलान पहले ही किया जा चुका है. इस बीच सभी को आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों के शेड्यूल का इंतजार है. और बचे हुए 31 मैचों के बारे में बीसीसीआई पहले ही बता चुका है, बावजूद इसके पूरे शेड्यूल का ऐलान अभी बाकी है. अब खबर ये आ रही है कि आज यानी सोमवार 28 जून को आईपीएल के बचे हुए मैचों का पूरा शेड्यूल जारी किया जा सकता है. शाम तक अगर शेड्यूल नहीं आया तो मंगलवार को तो आ ही जाएगा. बताया जा रहा है कि शेड्यूल करीब करीब तैयार कर लिया गया है और उसमें थोड़ा सा फेरबदल भी आपको देखने के लिए मिल सकता है.

बता दें कि आईपीएल 2021 का आयोजन भारत में ही किया जा रहा था. बीसीसीआई कड़े सुरक्षा इंतजामों और बायो बबल के बीच आईपीएल 14 के मैचों का आयोजन कर रहा था, लेकिन इस बीच पता नहीं कहां से बायो बबल का उल्लंघन हो गया और कोरोना वायरस की आईपीएल में एंट्री हो गई. इसके बाद कुछ आईपीएल खिलाड़ी और स्टॉफ मैंबर इसकी चपेट में आ गए थे. इसके बाद बीसीसीआई ने कुछ मैच स्थगित किए, लेकिन आईपीएल की आठ में से चार टीमों के खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित हो गए, इसके बाद आईपीएल को जारी रख पाना संभव नहीं था और इसे स्थगित कर दिया गया था. तब तक आईपीएल के 29 मैच हो चुके थे.

इसके बाद लगातार विचार विमर्श और मीटिंग के बाद बीसीसीआई और आईपीएल गर्वनिंग काउंसिल ने तय किया कि आईपीएल 2021 के बचे हुए 31 मैच यूएई में होंगे, जहां आईपीएल 2020 के सभी मैच खेले गए थे. बाद में ये भी बताया गया कि सितंबर से लेकर अक्टूबर तक आईपीएल के मैच होंगे. हालांकि तब से लेकर अब तक आईपीएल के बचे हुए मैचों के शेड्यूल का इंतजार किया जा रहा था. इस दौरान बीसीसीआई ने आईपीएल खेलने वाले सभी विदेशी खिलाड़ियों के बोर्ड से बात की, ताकि उन्हें आईपीएल में खेलने की परमिशन दी जाए. अब बीसीसीआई की करीब सभी बोर्ड से बात हो चुकी है और आईपीएल के शेड्यूल को भी अंतिम रूप दे दिया गया है. ऐसे में अब कुछ ही घंटे बाद आईपीएल 2021 का पूरा शेड्यूल जारी कर दिया जाएगा. जिसका क्रिकेट प्रेमी आख बिछाए इंतजार कर रहे हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत मे बढ़ता CRIME, एक ओर हुई हत्या, हमलावर फरार

Voice of Panipat

Panipat: हथियारों की प्रदर्शनी लगाकर अमर शहीदों की शहादत को किया गया नमन

Voice of Panipat

क्रेडिट कार्ड के आखिरी 4 अंक पुछकर ठगी करने वाले गिरोह के 2 सदस्य काबू

Voice of Panipat