10.9 C
Panipat
January 21, 2022
Voice Of Panipat
India News India-Politics Latest News

तेल के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा) :- कोरोना वायरस के मामलों में कमी आने के बाद देश के की राज्यों ने अनलॉक की प्रक्रिया चल रही है. राजधानी दिल्ली से लेकर कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित रहे महाराष्ट्र तक में पाबंदियों में ढील दी जा रही है. अनलॉक की प्रक्रिया के बीच तेल के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. 

राहुल गांधी ने ट्वीट किया कई राज्यों में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो रही है. पेट्रोल पम्प पर बिल देते समय आपको मोदी सरकार द्वारा किया गया महंगाई में विकास दिखेगा. टैक्स वसूली महामारी की लहरें लगातार आती जा रही हैं.

 बढ़े पेट्रोल- डीजल के दाम
गौरतलब है कि देश आज लगातार दूसरी बार पेट्रोल और डीजल के दामों में बढोत्तरी हुई है. सार्वजनिक क्षेत्र की पेट्रोलियम कंपनियों की मूल्य अधिसूचना के अनुसार पेट्रोल का दाम 28 पैसे प्रति लीटर और डीजल का 27 पैसे प्रति लीटर बढ़ाया गया है. अब दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 95.31 रुपए और एक लीटर डीजल की कीमत 86.22 रुपए हो गई है.

कई राज्यों में 100 के पार 
कीमतों में बढ़ोतरी से देश के अलग-अलग हिस्सों में अब पेट्रोल ऐतिहासिक उच्चस्तर पर पहुंच गया है. राजस्थान, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और लद्दाख समेत छह राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में पेट्रोल 100 रुपए प्रति लीटर के पार पहुंच गया है.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

महात्मा गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले कालीचरण महाराज गिरफ्तार, अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज

Voice of Panipat

आर्थिक पैकेज में किस सेक्टर को कितना? आज शाम 4 बजे बताएंगी वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण

Voice of Panipat

बाइक चोरी करने वाला आरोपित काबू, 2 बाइक बरामद

Voice of Panipat