33 C
Panipat
May 21, 2022
Voice Of Panipat
India News Latest News

डोमिनिका मैजिस्ट्रेट कोर्ट से मेहुल चोकसी को झटका

वायस ऑफ पानीपत :-  डोमिनिका की एक मजिस्ट्रेट कोर्ट  ने पीएनबी घोटाने के आरोपी और भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी  के देश में अवैध प्रवेश के मामले में उसकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। डोमिनिका के उच्च न्यायालय के आदेश के बाद हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी को देश में अवैध रूप से घुसने के आरोपों का जवाब देने के लिए मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया।

चोकसी के वकील विजय अग्रवाल ने कहा कि वो अब ऊपरी अदालत का रुख करेंगे। इससे पहले चोकसी के वकील ने दावा किया था कि उसे एंटीगुआ और बारबुडा से अपहरण कर जबरन कैरीबियाई देश में लाया गया। उनके मुवक्किल पुलिस हिरासत में सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा और  चोकसी को भारत लाने के लिए सीबीआई के एक उपमहानिरीक्षक के नेतृत्व में विभिन्न एजेंसियों के अधिकारियों की एक टीम डोमिनिका में मैजूद है।

मेहुल चोकसी का मामला सोमवार को अदालत के सामने लाया गया था। कोर्ट ने तीन घंटे से अधिक समय तक विचार-विमर्श करने के बाद बंदी प्रत्यक्षीकरण के आवेदन को गुरुवार सुबह 9 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया था। बता दे  कि हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी 23 मई की रात खाने के लिए बाहर जाने के बाद से ही एंटीगुआ से लापता हो गया था। चोकसी वहां 2018 से एक नागरिक के रूप में रह रहा था। बाद में उसे पड़ोसी डोमिनिका में अवैध रूप से प्रवेश करने पर हिरासत में लिया गया था। 

      TEAM VOICE OF PANIPAT   

Related posts

चोरी करने वाली महिलाओं के गिरोह का पर्दाफाश, कपड़े की दुकान से चोरी किए थे डेढ लाख के कपड़े

Voice of Panipat

पानीपत शहर को मिली ऑक्सीजन प्लांट की सौगात, आज हुआ उद्घाटन

Voice of Panipat

लापता बच्ची का पानी के हौद में मिला श*व, जांच मे जुटी पुलिस

Voice of Panipat