22.4 C
Panipat
October 28, 2021
Voice Of Panipat
Haryana

लाखों यात्रियों को आज से राहत, कई ट्रेनें पटरी पर उतरीं

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- हरियाणा और चंडीगढ़ जाने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। शुक्रवार से कालका शताब्दी (02011/02012) पटरी पर लौट आई है। कोरोना संक्रमण की वजह से अभी ट्रेनों का नियमित परिचालन शुरू नहीं हुआ है, इसलिए यह भी विशेष ट्रेन के तौर पर चलेगी। हालांकि, इसका ठहराव व टाइम टेबल नियमित ट्रेन की तरह ही होगा। इस ट्रेन के चलने से चंडीगढ़ जाने वाले यात्रियों को सुविधा होगी। कोरोना संकट के बीच किसानों के प्रदर्शन की वजह से पंजाब की ओर जाने वाले यात्रियों की परेशानी बढ़ गई है। इस स्थिति में इस ट्रेन के चलने से यात्रियों को राहत मिलेगी। रेलवे अधिकारियों का कहना है कि आने वाले दिनों में कुछ और ट्रेनों का परिचालन शुरू किया जाएगा।

कोटा के लिए विशेष ट्रेन

यात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे ने ऊधमपुर से कोटा के लिए शुक्रवार को विशेष ट्रेन चलाने की घोषणा की है। रेलवे से मिली जानकारी के मुताबिक, ऊधमपुर से यह ट्रेन चार दिसंबर को दोपहर 02.20 बजे रवाना होगी।

इन रास्तों में होगा इन ट्रेनों का ठहराव

जम्मूतवी, कठुआ, पठानकोट छावनी, जालंधर छावनी, लुधियाना, अंबाला छावनी, कुरुक्षेत्र, करनाल, पानीपत, सोनीपत, नई दिल्ली, हजरत निजामुद्दीन, फरीदाबाद, मथुरा, भरतपुर, ब्याना, हिंडौन सिटी, गंगापुर सिटी, सवाई माधोपुर तथा इंद्रगढ़ स्टेशनों पर होगा।

बलिया हमसफर आनंद विहार से चलेगी

पुरानी दिल्ली-बलिया हमसफर (04056/04055) 09 दिसंबर से आनंद विहार टर्मिनल से चलेगी। आनंद विहार टर्मिनल से शाम 06.05 बजे रवाना होगी। इसी तरह से 10 दिसंबर से बलिया से चलने वाली हमसफर एक्सप्रेस आनंद विहार टर्मिनल पर सुबह 06.30 बजे पहुंचेगी

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

गोदाम से हुआ 50 हजार का सामान व डेढ़ लाख चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात

Voice of Panipat

गांवों में कृषि भूमि की रजिस्ट्रियों के लिए आज से व शहरी क्षेत्र के लिए 17 से ई-अपॉइंटमेंट

Voice of Panipat

यात्रियों को मिलेगी अब सुविधा, करनाल डिपो को मिली 45 नई बसें.

Voice of Panipat