29.9 C
Panipat
June 12, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Panipat Panipat Crime

पानीपत शहर में हुई लाखो के मोबाइल की चोरी, बोरियो में भरकर ले गए मोबाइल

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- गीता कॉलोनी में बदमाश ओपो कंपनी के डीलर के ऑफिस से करीब 23 लाख रुपए के 110 नए मोबाइल चोरी कर ले गए। ऑफिस में करीब 300 नए मोबाइल थे, लेकिन चोर छांटकर महंगे वाले ही चुराकर ले गए। इनकी कीमत 18999 रुपए से ज्यादा थी। ऑफिस के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में 2 चोर नजर आ रहे हैं। रैकी कर वे एक घंटे में दो बोरियों में मोबाइल भरकर ले गए।

पीड़ित ने सिटी थाने में अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कराया है। पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। सोनीपत के खन्ना कॉलोनी निवासी सनुज छाबड़ा पुत्र राजेंद्र छाबड़ा सोनीपत व पानीपत में ओपो कंपनी के डीलर हैं। यहां उनका गीता मंदिर के पास एक मकान की पहली मंजिल पर प्रभु टेलीकॉम के नाम से ऑफिस है, जिसे गन्नौर का प्रदीप सैनी संभालता है।

सनुज छाबड़ा ने बताया कि 18 दिसंबर की शाम 7 बजे ऑफिस बंद कर प्रदीप अपने घर चला गया। तड़के चोर नीचे के दो गेट के ताले तोड़कर ऊपर पहुंचे और कमरे का कुंडा उखाड़कर ऑफिस में घुसे। वहां से 110 मोबाइल चोरी कर ले गए। इसमें की-पैड वाले करीब 10 मोबाइल थे। मोबाइल करीब 23 लाख रुपए के थे। बदमाशों ने चोरी से पहले डिब्बों को चेक भी किया कि उनमें मोबाइल हैं या नहीं। 3 डिब्बों से मोबाइल निकाले, जो वे वहीं छोड़ गए। सनुज ने कहा कि उसे काफी नुकसान हुआ है, पुलिस जल्द ही इन बदमाशों को ट्रेस कर मोबाइल बरामद करे।

सनुज ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 10 बजे कर्मचारी ऑफिस पहुंचे तो चोरी का पता चला। तब वह मौके पर पहुंचा और पुलिस को शिकायत दी। ऑफिस के पास सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो उसमें नकाबपोश दो बदमाश नजर आ रहे हैं। शनिवार तड़के 3:54 बजे दोनों ऑफिस के बाहर रैकी करते हुए नजर आ रहे हैं। 4:58 बजे दोनों चोरी कर दो बोरियों में मोबाइल ले गए। दोनों के कंधों पर एक-एक बोरी थी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

असंल सुशांत सिटी में 3 युवकों ने जमकर किया हंगामा और तोडे कार के शीशे

Voice of Panipat

आवारा कुत्तो ने मासूम को नोचा, गर्दन की नस कटने से मौत, कुत्तों के काटने के 30 निशान भी मिले

Voice of Panipat

ड्रेन-2 के गंदे पानी की सफाई के लिए अपनाई जाएगी ये अनोखी तकनीक,आप भी जानिए

Voice of Panipat