25.7 C
Panipat
April 15, 2024
Voice Of Panipat
HaryanaHaryana Crime

ठगी का आरोपी कैंडी बाबा गिरफ्तार, 50 से अधिक मामले हैं दर्ज

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)  

हरियाणा समेत कई राज्यों में सस्ता सोना दिलवाने के नाम पर ठगी से लोगों से करोड़ों रुपये ठगने वाले राजेश उर्फ कैंडी बाबा को फरीदाबाद क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 की टीम ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी बाबा को अदालत में पेश कर 10 दिन का रिमांड लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. कैंडी बाबा पर हरियाणा सहित कई अन्य राज्यों में सस्ता सोना दिलवाने के नाम पर लोगों से ठगी करने के कई मामले दर्ज हैं और करोड़ों रुपए की ठगी करके 2018 से कैंडी बाबा कुरुक्षेत्र के अपने आश्रम को बंद करके फरार चल रहा था.

एक अंदाजे के मुताबिक कैंडी बाबा ने अलग-अलग राज्य के लोगों से सस्ता सोना दिलवाने के नाम पर करीब 100 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की ठगी की है. फरीदाबाद में दर्ज ठगी के एक मामले में फिलहाल उसकी गिरफ्तारी की गई है. लेकिन उसके गिरफ्तार होने से ठगी के इस पूरे गोरखधंधे के कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.

आरोपी कैंडी बाबा पर फरीदाबाद के अलावा प्रदेश के कई जिलों में 50 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. इन सभी जिलों की पुलिस उसके पीछे पड़ी हुई थी. करीब एक साल की मशक्कत के बाद फरीदाबाद पुलिस को सफलता मिली है.फरीदाबाद पुलिस उसकी गिरफ्तारी फरीदाबाद से ही बता रही है.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

शादी के 17 साल बाद दूसरी महिला को लाया पति, पहली पर नौकरानी बनने का दबाव, मामला दर्ज

Voice of Panipat

सरकार करती है, इस बिजनेस में 2 लाख रूपये तक की मदद

Voice of Panipat

दुल्हन गोलीकांड का मुख्य आरोपी काबू, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

Voice of Panipat