37.9 C
Panipat
June 14, 2021
Voice Of Panipat
Haryana Haryana Crime

ठगी का आरोपी कैंडी बाबा गिरफ्तार, 50 से अधिक मामले हैं दर्ज

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)  

हरियाणा समेत कई राज्यों में सस्ता सोना दिलवाने के नाम पर ठगी से लोगों से करोड़ों रुपये ठगने वाले राजेश उर्फ कैंडी बाबा को फरीदाबाद क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 की टीम ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी बाबा को अदालत में पेश कर 10 दिन का रिमांड लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. कैंडी बाबा पर हरियाणा सहित कई अन्य राज्यों में सस्ता सोना दिलवाने के नाम पर लोगों से ठगी करने के कई मामले दर्ज हैं और करोड़ों रुपए की ठगी करके 2018 से कैंडी बाबा कुरुक्षेत्र के अपने आश्रम को बंद करके फरार चल रहा था.

एक अंदाजे के मुताबिक कैंडी बाबा ने अलग-अलग राज्य के लोगों से सस्ता सोना दिलवाने के नाम पर करीब 100 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की ठगी की है. फरीदाबाद में दर्ज ठगी के एक मामले में फिलहाल उसकी गिरफ्तारी की गई है. लेकिन उसके गिरफ्तार होने से ठगी के इस पूरे गोरखधंधे के कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.

आरोपी कैंडी बाबा पर फरीदाबाद के अलावा प्रदेश के कई जिलों में 50 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. इन सभी जिलों की पुलिस उसके पीछे पड़ी हुई थी. करीब एक साल की मशक्कत के बाद फरीदाबाद पुलिस को सफलता मिली है.फरीदाबाद पुलिस उसकी गिरफ्तारी फरीदाबाद से ही बता रही है.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बजट 2020: पंजाबी भाषा होगी एनएसक्यूएसएफ के अधीन, खिलाड़ियों के लिए खोला जाएगा उच्च प्रदर्शन प्रशिक्षण केंद्र

Voice of Panipat

अंतरराज्यीय रुटों पर चलेगी अब हरियाणा रोडवेज, पड़ोसी राज्यों से मांगी इजाजत

Voice of Panipat

डी0ए0वी0 पुलिस पब्लिक स्कूल के विद्यार्थी गिरीश ने प्रौद्योगिकी यानी स्क्रैच सॉफ्टवेयर के जरिए कोविड-19 के खिलाफ़ आरंभ किया जागरूकता अभियान

Voice of Panipat