25.9 C
Panipat
September 17, 2021
Voice Of Panipat
Crime Haryana Crime

मनचलों से तंग आकर घरौंडा में युवती ने किया सुसाइड

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)
घरौंडा में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा ने गांव के दो युवकों से तंग आकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली..घरौंडा पुलिस ने आरोपी मोहित व अभिषेक के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर लिया है।


लड़की के पिता ने बताया कि उसकी लड़की बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी और एक लड़का मोहित व उसका साथी अभिषेक वासी अराईपुरा उसकी लड़की को बार-बार परेशान करते थे। कई बार उसने उनको समझाने की कोशिश की, लेकिन समझाने के बावजूद ये दोनों उसकी लड़की का कॉलेज से घर तक पीछा करते थे। 9 सितंबर को वह अपनी लड़की को कॉलेज लेने के लिए गया तो मोहित व अभिषेक दोनों मोटरसाइकिल लिए खड़े थे। लड़की ने पिता को बताया था कि पापा ये दोनों उसको बार-बार तंग करते हैं।


उसने समझाने की कोशिश की, लेकिन आरोपी नहीं माने। उन्हें भी जान से मारने की धमकी देने लगे। शाम को उसकी बेटी ने गले में चुन्नी का फंदा लगा दिया। अस्पताल लेकर गए, जहां उसकी बेटी को मौत हो गई। लड़की के पिता ने आरोप लगाए कि मोहित व अभिषेक से तंग आकर अपनी बदनामी और शर्म के मारे उनकी बेटी ने फंदा लगा कर अपनी जान दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

कर्ज उतारने के लिए BMW कार के चोरी होने का रचा ड्रामा, पुलिस को किया गुमराह, पढ़िेये पूरा मामला.

Voice of Panipat

फर्जी दारोगा की मदद करने वाला असली दारोगा हुआ गिरफ्तार.

Voice of Panipat

crime: वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट के पास मिला युवती का शव, नही हुई शिनाख्त

Voice of Panipat