11.8 C
Panipat
January 21, 2022
Voice Of Panipat
Cinema Entertainment

करणी सेना की अब अक्षय कुमार पर टेढ़ी नजरें

वायस ऑफ पानीपत ( सोनम गुप्ता  ) :-    बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की कई फिल्मों का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनकी कई फिल्में पूरी तरह से पर्दे पर आने को तैयार हैं, लेकिन कोरोना के कारण रिलीज नहीं हो पा रही हैं. इसी बीच उनकी फिल्म पृथ्वीराज को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है  अक्षय   की ये फिल्म करणी सेना  की नजरों में चढ़ गई है, और करणी सेना ने इस फिल्म को लेकर खिलाड़ी कुमार को स्पष्ट चेतावनी दी है. पृथ्वीराज की जब से घोषणा हुई है, तभी से इस फिल्म को लेकर फैन्स में एक खास क्रेज देखने को मिल रहा है. लेकिन करणी सेना ने फिल्म को लेकर मेकर्स को धमकी दी है. 

करणी सेना ने फिल्म का टाइटल बदलने की बात कही है. करणी सेना ने कहा है कि ‘जब फिल्म महान पृथ्वीराज चौहान पर आधारित है तो वह फिल्म का टाइटल ‘पृथ्वीराज’ कैसे रख सकते हैं. हम चाहते हैं कि टाइटल को उनके पूरे नाम में बदल दिया जाए और उन्हें सम्मान दिया जाए.’ करणी सेना ने आगे कहा कि टाइटल बदने के साथ-साथ उनकी और भी शर्ते हैं. मांग की गई है कि रिलीज से पहले उनके लिए फिल्म की स्क्रीनिंग की जानी चाहिए.

करणी सेना ने धमकी देते हुए कहा कि अगर वह हमारी सलाह नहीं मानते हैं तो उन्हें इसका भारी परिणाम भुगतना होगा. फिल्म पद्मावत के दौरान संजय लीला भंसाली के साथ क्या हुआ, इस फिल्म के निर्माताओं को भी इसके लिए तैयार रहना होगा.’ अब मेकर्स के इस पर जवाब का हर किसी को इंतजार है.

बता दें कि अक्षय कुमार ने 2019 में अपने जन्मदिन पर इस प्रोजेक्ट की घोषणा की थी. एक ट्वीट के साथ अक्षय ने कहा था कि ‘मेरे जन्मदिन पर अपनी पहली ऐतिहासिक फिल्म के बारे में साझा करने के लिए उत्साहित हूं, मैं अपनी सबसे बड़ी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में एक नायक की भूमिका निभाने के लिए विनम्र हूं, जिसे मैं उसकी वीरता और मूल्यों के लिए देखता हूं- सम्राट पृथ्वीराज चौहान. डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित फिल्म को आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित किया जा रहा है.

TEAM VOICE OF PANIPAT   

Related posts

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के खिलाफ मुंबई के पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज

Voice of Panipat

आर्यन की जमानत पर खुश हुई ये अभिनेत्री, कही ये बात

Voice of Panipat

बॉलीवुड एक्टर टविंकल खन्ना हाथ में चाकू लिए आई नज़र, पढ़िए खबर

Voice of Panipat