19.9 C
Panipat
January 27, 2023
Voice Of Panipat
Bollywood Entertainment Latest News

आज से शुरू हो रहा है ,क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13

वायस ऑफ पानीपत ;- क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 13 के साथ वापस आ गया है. केबीसी सीजन 13 के पहले एपिसोड में शो के होस्ट और बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन , सिद्धार्थ बसु के साथ शो के शानदार प्रदर्शन के बारे में बात करेंगे, जो दर्शक इस संस्करण में देखेंगे. जैसे ही बच्चन सिद्धार्थ बसु के साथ रैपिड-फायर राउंड में भाग लेंगे, टेबल बदल जाएंगे. शो के इर्द-गिर्द केंद्रित सवालों पर सिद्धार्थ बच्चन से छह रैपिड-फायर सवाल किए जाएंगे.

ये सवाल शो के इर्द-गिर्द होंगे और बिग बी बड़े जोश के साथ इनका जवाब देते नजर आएंगे. 6/6 प्राप्त करते हुए, वह इस रैपिड-फायर राउंड को बहुत अनुग्रह के साथ करते हुए दिखाई देंगे.

शो के पहले एपिसोड में, बच्चन साझा करेंगे कि कैसे सबसे लोकप्रिय गेम शो ने 21 साल की शानदार यात्रा देखी है. वह कौन बनेगा करोड़पति साझा करेंगे जब तकनीकी प्रगति मौजूद नहीं थी, भारत के वर्तमान क्रिकेट कप्तान विराट कोहली केवल 12 वर्ष के थे और टोक्यो ओलंपिक में भाला में स्वर्ण विजेता नीरज चोपड़ा केवल 3 वर्ष के थे.

बिग बी केबीसी के अपने शुरूआती दिनों की जानकारी साझा करते नजर आएंगे. बच्चन और बसु के साथ एक करीबी और व्यक्तिगत बातचीत में, मेगास्टार को स्मृति लेन की यात्रा करते हुए देखा जाएगा, जहां वह यह साझा करते हुए दिखाई देंगे कि कैसे वह यह देखकर हैरान थे कि कैसे बसु के दिमाग में शो का सबसे छोटा विवरण था.

वह यह भी साझा करते हुए दिखाई देंगे कि कैसे शो को निष्पादित और रिकॉर्ड किया जाता है, यह देखने के लिए निर्माताओं ने उन्हें ‘हू वॉन्ट्स टू बी अ मिलियनेयर’ के सेट पर कैसे ले लिया.

नए सीजन में एलईडी और ऑगमेंटेड रियलिटी का इस्तेमाल होगा जो एक पायदान ऊपर होगा, टाइमर को ‘धक-धक जी’ नाम दिया गया है. शुक्रवार को शो ‘शानदार शुक्रवार’ के लिए जानी-मानी हस्तियां शो की शोभा बढ़ाएंगी. ‘फास्टेस्ट फिंगर फस्र्ट’ को ‘फास्टेस्ट फिंगर फस्र्ट – ट्रिपल टेस्ट’ में संशोधित किया गया है, जिसमें प्रतियोगी को तीन सही जीके उत्तर देने होंगे. ‘ऑडियंस पोल’ की लाइफलाइन ने भी इस सीजन में वापसी की है.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

साइबर अपराधो की इस नई तकनीक से बचे, पढ़िए

Voice of Panipat

सांसद संजय भाटिया ने खुली जीप सेक्टर 11-12 यूटर्न से निकालकर किया उद्घाटन, जाम से मिलेगी राहत

Voice of Panipat

डिस्को डांसर जैसी हिट फिल्मों के आर्ट डायरेक्टर रहे मारूतिराव काले का कोरोना से निधन

Voice of Panipat