19.9 C
Panipat
January 27, 2023
Voice Of Panipat
Bollywood

फराह ख़ान के निर्देशन में जब आख़िरी बार नाचे सुशांत सिंह राजपूत, क्या रही कसर,पढ़िए

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा) -: इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फ़िल्म दिल बेचारा डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली  है। इस फ़िल्म को लेकर जहां सुशांत के फैंस काफ़ी इमोशनल हैं तो वहीं  उनकी भावनाओं को ध्यान में रखते हुए  डिज़्नी भी इसे मुफ़्त दिखाने जा रहा है।साथ ही  जिन दर्शकों के पास डिज़्नी प्लस का सब्सक्रिप्शन नहीं है, वो भी इसे देख सकेंगे।बता दें कि  दिल बेचारा में उनके फैंस सुशांत को आख़िरी बार पर्दे पर अदाकारी करते हुए देखेंगे और सुशांत की इस फिल्म को लेकर उनके  फैंस ही नहीं,बल्कि फ़िल्म से जुड़े सभी कलाकार भी दिल बेचारा को लेकर भावुक नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि इस फिल्म में कोरियोग्राफर फराह ख़ान ने आख़िरी बार सुशांत को डायरेक्ट किया था तो इसलिए उनके लिए भी ये पल काफी इमोशनल होने वाला है.बता दें कि  सुशांत एक बेहतरीन डांसर थे। उनका करियर बतौर डांसर ही शुरू हुआ था।फराह ने इस बारे में कहा कि इस गाने में उन्होंने पहली बार सुशांत को कोरियोग्राफ किया था। हम लोग एक-दूसरे के दोस्त थे, मगर कभी साथ काम नहीं किया। मैं यह गाना एक ही शॉट में करना चाहती थी, क्योंकि मुझे मालूम था वो कर सकते हैं। मुझे याद है, सुशांत एक रिएलिटी शो में सेलेब्रिटी जज बनकर आये थे, जिसे मैं जज कर रही थी। वो ही ऐसा दौर था, जब सेलेब्रिटी गेस्ट ने कंटेस्टेंट्स से बेहतर डांस किया हो। गाना एक ही शॉट में हो गया तो सुशांत ने ईनाम के तौर पर मुझसे घर का खाना मांगा, जो मैंने उन्हें दिया था। यह गाना मेरे लिए हमेशा ख़ास रहेगा। 

फिलहाल दिल बेचारा का ट्रेलर  रिलीज़ हो चुका है और इंटरनेट पर इसने धूम मचा दी है। नॉवल द फॉल्ट इन आवर स्टार्स पर आधारित फ़िल्म में संघना सांघी ने फीमेल लीड रोल निभाया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT……….

Related posts

शाहरूख खान के बेटे और अन्य की जमानत याचिका पर सुनवाई आज, पढिए खबर

Voice of Panipat

प्लेबॉय की कवर गर्ल रह चुकी शर्लिन चोपड़ा, कहा- राज ने गुमराह किया..

Voice of Panipat

झकास एक्टर के तौर पर अनिल कपूर को मिली थी पहचान, प्रोड्यूसर से दोगुनी फीस की करने लगे थे मांग.

Voice of Panipat