11.8 C
Panipat
January 21, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana News

दर्दनाक हादसा- हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से 3 की मौत, 2 की हालत गंभीर.

वायस ऑफ पानीपत(कुलवन्त सिंह)- मामला जींद का है जहां हाईटेंशन लाइन टूटने से उसकी चपेट में आने से पानीपत के तीन श्रमिकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से झुलस गए हैं। जींद के गांव मलार में 11 हजार वोल्टेज की लाइन के तारों की चपेट में आने से तीन मजदूरों की मौत हो गई, जबकि दो झुलस गए। तीनों मजदूर तूड़ी से भरे हुए ट्राली पर बैठे हुए थे। सफीदों सदर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस के अनुसार पानीपत के कुछ मजदूरों ने गांव मलार के खेतों में तूड़ी खरीदी हुई थी। बुधवार को 12 मजदूर ट्राली में तूड़ी भरने के लिए आए हुए थे। ट्राली को तूड़ी से भरकर तीन मजदूर ट्राली के ऊपर बैठ गए, जबकि दो ट्रैक्टर पर सवार थे। पास के खेतों से निकली 11 हजार की वोल्टेज की बिजली लाइन के नीचे से ट्राली को निकाला जा रहा था। ट्राली में ज्यादा तूड़ी भरी होने के कारण तार छू रहे थे। ट्राली के ऊपर बैठे तीन मजदूरों ने डंडे के जरिए तार को उठाने का प्रयास किया। इसी दौरान तार टूटकर ट्राली के ऊपर गिर गया।

इसमें ट्राली के ऊपर बैठे गांव गढ़ी बेसर पानीपत निवासी अमित, अमजद, गांव राणा माजरा निवासी मोमिन  की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों की उम्र 18 साल की है। इसमें ट्रैक्टर पर सवार दो अन्य मजदूर भी झुलस गए। बाद में आसपास के लोगों ने पास से लाइन को बंद करके मजदूरों को नागरिक अस्पताल सफीदों में दाखिल करवाया गया। हादसे का पता चलते ही सदर थाना पुलिस व बिजली निगम के अधिकारी मौके पर पहुंचे। हादसे में मरने वाले मजदूरों के परिवार को घटना के बारे में अवगत करवाया दिया गया। आसपास के लोगों ने बताया कि सुबह ही मजदूर ट्रैक्टर ट्राली लेकर खेतों में पहुंच गए थे। जब वापस जा रहे थे तो करंट लगने से मौत हो गई।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

रिश्तेदारों से मिलने गए परिवार के घर हुई चोरी, चोरों ने चुराए कीमती जेवरात.

Voice of Panipat

HARYANA में 298 करोड़ की लागत से बनेगा फोरलेन हाइवे, पढ़िए कहां से कहां तक बनेगा ये फोरलेन

Voice of Panipat

इस तारीख से शुरू हो सकता है अंतरराष्ट्रीय उड़ानों का संचालन

Voice of Panipat