46.8 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana News

कोहरे में बस हादसो को रोकने के लिये सतर्क हुआ रोडवेज प्रबंधन, इस ट्यूब का लेगा सहारा

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- दिसंबर के आने पर अब ठंड के साथ ही कोहरा भी दस्तक दे चुका है। ऐसे में कोहरे से हर साल होने वाले हादसे पर रोक लगाने के लिए रोडवेज प्रबंधन सतर्क हो गया है। इसके लिए प्रबंधन ने एक विशेष योजना तैयार की है। इसके तहत रोडवेज की सभी 137 बसों पर लाइट्स में पीली ट्यूब लगाई जाएगी। जिससे सामने से आ रहे वाहन चालकों को पता लग जाएगा कि सामने से कोई भारी वाहन आ रहा है और वह पहले ही अलर्ट हो जाएगा।

चरखी दादरी रोडवेज डिपो में लोहारू सब डिपो समेत 137 बसें है। इनमें 45 बसें लोहारू सब डिपो और करीब 92 बसें चरखी दादरी डिपो पर है, जिनसे हर रोज करीब 16 हजार यात्री आवागमन करते है। अब कोहरे का सीजन है तो हादसों की आशंका बहुत ज्यादा बढ़ गई है। कोहरे के कारण अनेक रूट पर गाड़ियां रेंग रेंगकर चल रही है।

कोहरे के चलते मंगलवार को ही भिवानी में एक स्कूल बस और रोडवेज बस की टक्कर हो गई। जिसमें काफी लोगों को चोट आई। ऐसे में चरखी दादरी रोडवेज प्रबंधन पहले ही अलर्ट हो गया है और पीली ट्यूब के सहारे हादसे रोकने का प्रयास कर रहा है। अब तक प्रबंधन की ओर से 44 बसों में लाइट के साथ पीली ट्यूब लगाई जा चुकी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA के नए DGP बने शत्रुजीत कपूर

Voice of Panipat

HARYANA में IG की शिकायत पर DGP अलर्ट, सैलरी से पैनल रेंट काटने को कहा

Voice of Panipat

DELHI NCR में फिर बदला मौसम, झमाझम बारिस हुई शुरू

Voice of Panipat