33.1 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaLatest NewsPanipat

PANIPAT: ट्रांसफार्मर ठीक करने चढ़ा कर्मी, करंट लगने से हुई मौ*त

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- पानीपत में आज बिजली ट्रांसफार्मर पर काम करते समय बिजली ठेका कर्मचारी को करंट ने जकड़ लिया। झ़ुलसने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना के बाद बिजली निगम के एसडीओ और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। मामले में छानबीन हो रही है।

पानीपत के गांव सनौली खुर्द में बस स्टैंड के पास लगे ट्रांसफार्मर में कुछ गड़बड़ी आ गई थी। शिकायत के बाद बिजली निगम की एक टीम वहां पहुंची। परमिट लेकर बिजली की सप्लाई बंद करवा कर ट्रांसफार्मर पर काम शुरू किया गया। इसी बीच अचानक से बिजली सप्लाई बहाल हो गई। ट्रांसफार्मर पर चढ़े कर्मी सुरेंद्र (32) को करंट लगा। इससे पहले कि साथी कर्मी सप्लाई बंद करते उसकी मौत हो गई। गांव खौजकीपुर निवासी सुरेंद्र सिंह पिछले दो महीने से ही बिजली निगम में ठेका कर्मचारी के तौर पर काम कर रहा था। सोमवार को वह काम पर आया तो हादसा हो गया। पूरा परिवार गमगीन है। उसके पिता सुभाष ने बताया कि बेटे की शादी हो चुकी थी। उसके एक बच्चा था। पत्नी गर्भवती है और वह कुछ माह बाद दूसरे बच्चे का पिता बनता। बिजली निगम की लापरवाही ने उसके बेटे को छीन लिया है..

सनौली खुर्द में बिजली का करंट लगने से मौत के मुंह में समाया सुरेंद्र सिंह बिजली निगम में आउट सोर्स कर्मचारी था। हादसे के बाद उसका शव करीब एक घंटे तक ट्रांसफार्मर पर ही लटकता रहा। साथी कर्मियों ने हादसे की सूचना बिजली अधिकारियों को दी। सनौली पुलिस थाना प्रभारी रामनिवास ने बताया कि करंट से बिजली कर्मी की मौत की सूचना मिली है। पुलिस ने मृतक के परिजनों से शिकायत ली है। साथी कर्मियों से भी जानकारी ली गई। पुलिस जांच चल रही है। जिसकी भी लापरवाही मिलेगी, उसके खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पीएम मोदी 11 मार्च को आएंगे हरियाणा, गुरूग्राम में धारा 144 लागू

Voice of Panipat

अब ट्रेन में खाने को लेकर दूर होगी परेशानी, रेलवे ने किया ये अहम फैसला

Voice of Panipat

डीसी का निर्देश मण्डियों में धान की सरकारी खरीद 1 अक्टूबर से होगी शुरु

Voice of Panipat