32.9 C
Panipat
April 18, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsEntertainmentHaryanaHaryana NewsIndia News

WEB SERIES ‘द एम्पायर’ का धमोदार ट्रेलर हो चुका रिलीज़, पढ़िए NEWS

वॉयस ऑफ पानीपत(कुलवन्त सिंह)- डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की बहुचर्चित वेब सीरीज़ ‘द एम्पायर’ को लेकर दर्शकों में लंबे समय से क्रेज बना हुआ है। मल्टी स्टारर इस सीरीज में डीनो मोरिया, कुणाल कपूर और टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दृष्टि धामी सहित कई सितारों नजर आने वाले हैं। अबतक डीनो मोरिया, कुणाल और दृष्टि धामी का लुक भी सामने आ चुका हैं। वहीं अब ‘द एम्पायर’ वेबस सीरीज़ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ये ट्रेलर रिलीज होते ही तेजी से वायरल हो रहा है।

वेब सीरीज़ ‘द एम्पायर’ के ट्रेलर की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि एक आवाज सुनाई देती हैं जो कहती है कि, ‘जिंदगी मौत से कितना भी लड़ ले जीत तो आखिर मौत की होती है। हम जहीरुद्दीन मोहम्मद बाबर चौहद साल की उम्र से मौत को धोखा देते आ रहे हैं लेकिन अब यहां से आगे कहां। तख्त की ताकत उसपर बैठने वाले में नहीं होती उसपर बैठाने वाले में होती है। इत्तेफाक से किसी और के हिस्से का ग्रह हमारी किस्मत पर बरस गया हो।  इस तरह के कई शानदार सीन और जबदस्त डायलॉग्स से पूरा ट्रेलर भरा हुए है। इसके कई सीन को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े जो हो जाएंगे। कई सीन में आपको दिग्गज अभिनेत्री शबाना आज़मी भी नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि ‘द एम्पायर’ भारतीय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली पहली देसी हिस्टोरिकल फिक्शन वेब सीरीज़ कही जा रही है। हॉस्टेजज 2 के बाद डिज़्नी प्लस हॉटस्टार के साथ डीनो का यह दूसरा एसोसिएशन है, मगर इस बार डीनो एक युद्धोन्मादी किरदार में नज़र आएंगे। आपको बता दें कि हाल ही में डीनो मोरिया का लुक सामने आय था जिसमें वह खतरनाक योद्धा के लुक में दिखाई दिए थे। डीनो का यह ट्रांसफॉर्मेशन वाकई शॉकिंग था। वहीं डीनो के अलावा कुणाल कपूर और टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने भी अपने लुक ने सभी को काफी इंप्रेस किया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

न आधार, न वोटर आईडी,  सिर्फ बर्थ सर्टिफिकेट से बन जाएगा पूरा काम, 1 अक्टूबर से नियम लागू

Voice of Panipat

PANIPAT:- जेके सुपर सीमेंट कंपनी ने पुलिस को दिए 50 बैरिकेड्स

Voice of Panipat

आपकी इन लापरवाहियों का पड़ेगा Credit Score पर असर, खराब हो जाएगा क्रेडिट स्कोर

Voice of Panipat