7.3 C
Panipat
March 5, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsPanipat Crime

फोन स्नेचिंग करने वाले दो आरोपित काबू, मोबाइल भी बरामद

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):-  सीआईए-वन पुलिस ने फोन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपित को काबू किया। आरोपितो के कब्जे से स्नेच किया हुआ मोबाईल फोन व वारदात मे प्रयोग की गई बाईक भी बरामद की गई है…पकडे गए आरोपियो की पहचान दीपक व सागर निवासी जगजीवन राम कालोनी पानीपत के रुप मे हुई। आरोपितो को आज कोर्ट मे पेश कर जेल भेजा गया।

सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि सीआईए-वन की एक टीम गस्त के दौरान संजय चौंक के पास मौजूद थी टीम को गुप्त सुचना मिली कि फोन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले संदिग्ध किस्म के दो युवक एक बाईक पर सवार हो खटीक बस्ती मे किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक मे घुम रहे है । सुचना के आधार पर पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिश देते हुए बाईक सवार  दोनो युवको को काबू कर नामपता पुछा तो युवको ने अपनी पहचान दीपक व सागर पुत्र शिवलाल निवासी जगजीवन राम कालोनी पानीपत के रुप मे बताई । गहनता से पुछताछ करने पर आरोपितो ने बिती 15 अप्रैल को बाईक पर सवार होकर माडल टाउन मे शिवाजी स्टेडियम के पास एक युवक से मोबाईल फोन स्नेचिंग करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा ।

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि फोन स्नेचिंग की उक्त वारदात बारे थाना माडल टाउन मे सुमित निवासी माडल टाउन पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। पुलिस को दी शिकायत मे सुमित ने बताया था कि 15 अप्रैल की शाम करीब साढे 9 बजे खाना खा कर वह घुमने के लिए बाहर निकला था। फोन सुनते-सुनते वह सडक पर चल रहा था तो पिछे से एक बाईक पर दो युवक सवार होकर आए और उसका मोबाईल स्नेच कर फरार हो गए

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत में इनकम टैक्स की रेड

Voice of Panipat

अमिताभ बच्चन ने शेयर की नई कविता, पढिए क्या कहा

Voice of Panipat

तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, मौके पर एक युवक की मौत. आरोपी फरार

Voice of Panipat