35.5 C
Panipat
June 27, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Entertainment

टीवी अभिनेत्री अराधना शर्मा ने किया खुलासा, बताई कुछ अहम बातें

वॉयस ऑफ पानीपत(सोनम)- टीवी अभिनेत्री अराधना शर्मा ने खुलासा किया है कि कास्टिंग काउच के बारे में बोले पर उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते वह डिप्रेशन में चली गई थीं। अराधना शर्मा रियलिटी शो स्पिलिट्सविला 12′ और कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का हिस्सा रही हैं। उन्होंने पिछले महीने अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की घटना के बारे में बताया था। इस बारे में बात करने के बाद से अराधना शर्मा को मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

अराधना शर्मा ने कहा है कि इस तरह के बातों ने उन पर गहरा असर डाला। उन्होंने कहा, ‘मैं डिप्रेशन में जाने लगी। मैं यह सोचने लगी कि मेरे साथ जो कुछ भी हुआ है उसके बारे में खुलकर बोलने का अधिकार भी नहीं है। लोग मुझसे कहते थे कि आप अभी उतनी बड़ी नहीं हो जो यह सब बोलो। उस समय मैं यह सोचती थी कि मैं भले की उतनी बड़ा न हूं, लेकिन मुझे अपने बारे में बोलने का पूरा अधिकार है। अराधना शर्मा ने कहा, ‘मैंने अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की उस घटना के बारे में इसलिए बताया था ताकि अन्य लड़कियों को इस तरह की चीजों को सामना न करना पड़े।’ अभिनेत्री ने बताया कि यह सभी बातें सोचकर वह अपनी मां को फोन करके रोती थीं। हालांकि अराधना शर्मा का मानना है कि उनके बारे में लोगों ने जो बातें कही थीं वह सभी गलत साबित हुईं, क्योंकि उन्हें काम मिलने लगा था।

अराधना शर्मा ने स्पष्ट किया है कि इंडस्ट्री बुरी नहीं लेकिन कास्टिंग काउच एक सच्चाई है जो किसी भी क्षेत्र में हो सकती है। आपको बता दें कि बीते दिनों हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए अराधना शर्मा ने खुलासा किया था कि 19 साल की उम्र में खुद के साथ हुए कास्टिंग काउच की घटना हुई थी। अराधना शर्मा बताया कि कास्टिंग एजेंटों में से एक ने उसके साथ काफी गलत हरकत की जिसके बाद वह काफी डर गई थीं। इस घटना का उनपर इतना असर हुआ कि वह अपने पिता तक से भी असहज हो गई थीं।  

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पेंशन लेने वालों को देना होगा अब जिंदा होने का प्रमाण पत्र, नहीं तो इस महीने से बंद होगी पेंशन

Voice of Panipat

प्रोपर्टी डीलर के मर्डर की सुलझी गुत्थी, हुआ बडा खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार

Voice of Panipat

हरियाणा में चलेगा चालान काटो अभियान, नियमों की अनदेखी पड़ेगी भारी

Voice of Panipat