20.2 C
Panipat
October 24, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News India News

बिजली का बिल बकाया है तो जल्दी कर दें चुकता, नहीं तो लग सकता है जुर्माना..

वॉयस ऑफ पानीपत(कुलवन्त सिंह)- विभाग अब 10 हजार व उससे ज्यादा का बिजली बिल बकाया रखने वालों के खिलाफ बुधवार से अभियान चलाकर बिजली लाइन काटने का काम करेगी। वैसे तो सरकारी विभागों पर विभाग का करोड़ों का बकाया है। लेकिन इस बार सभी पर भुगतान को लेकर बिजली विभाग दबाव बना रही है। कई ऐसे उपभोक्ता है जो 2 से 3 सालों तक बिजली बिल का भुगतान ही नहीं किया है, और का बकाया लाखों तक पहुंच गया है।

जेबीवीएनएल धनबाद एरिया बोर्ड अंतर्गत अलग-अलग सेक्शन के जेई को बकायदारो की सूची सोंप दी गई हैं। अभियान के दौरान जेई को आनस्पाट पेमेंट वसूल करने को निर्देशित किया गया है। जेबीवीएनएल के अफसर उपभोक्ता के घर जाएंगे। इस दौरान आनस्पाट बकाया भुगतान करने पर कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। वहीं, बकाया भुगतान नहीं करने वालों का बिजली कनेक्शन काटने का सख्त निर्देश दिया गया है। इससे पहले 25 हजार व उससे ज्यादा बकाया रखने वालो के खिलाफ अभियान चल चुका है।

इधर कार्यपालक अभियंता शलेंद्र भूषण तिवारी ने बताया कि 12 माह से बिजली बिल बकाया रखने वाले 65 लोगों को नोटिस देते हुए भुगतान के लिए दबाव दिया गया। इस अभियान के दौरान आनस्पाट पेमेंट नहीं करने वाले 38 लोगो का बिजली कनेक्शन काट दिया गया है।अगर बिजली बिल बकाया है तो कर दे जमा नहीं तो चलेगा विभाग का डंडा तो चलेगा ही थाने में FIR भी दर्ज होगा। झारखंड बिजली वितरण निगम लिमिटेड ने बकाया बिल रखने वाले के खिलाफ कार्रवाई करेगी। विभाग के धनबाद एरिया बोर्ड के महाप्रबंधक अजीत इस संबंध में सोमवार को अधिकारियों को दिशा निर्देश दिया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

फर्जी ऑक्सीमीटर एप से रहे सावधान, एप को न करे डाउनलोड, एडवाइजरी जारी

Voice of Panipat

पीके अग्रवाल बने हरियाणा के नए डीजीपी, पढ़िए पूरी खबर

Voice of Panipat

अफगनिस्तान में रोजाना मुश्किलों से जूझती हैं महिलाएं, जानें बीते 20 सालों में वहां कैसे रहे उनके हालात

Voice of Panipat