40 C
Panipat
May 20, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News India News

बिजली का बिल बकाया है तो जल्दी कर दें चुकता, नहीं तो लग सकता है जुर्माना..

वॉयस ऑफ पानीपत(कुलवन्त सिंह)- विभाग अब 10 हजार व उससे ज्यादा का बिजली बिल बकाया रखने वालों के खिलाफ बुधवार से अभियान चलाकर बिजली लाइन काटने का काम करेगी। वैसे तो सरकारी विभागों पर विभाग का करोड़ों का बकाया है। लेकिन इस बार सभी पर भुगतान को लेकर बिजली विभाग दबाव बना रही है। कई ऐसे उपभोक्ता है जो 2 से 3 सालों तक बिजली बिल का भुगतान ही नहीं किया है, और का बकाया लाखों तक पहुंच गया है।

जेबीवीएनएल धनबाद एरिया बोर्ड अंतर्गत अलग-अलग सेक्शन के जेई को बकायदारो की सूची सोंप दी गई हैं। अभियान के दौरान जेई को आनस्पाट पेमेंट वसूल करने को निर्देशित किया गया है। जेबीवीएनएल के अफसर उपभोक्ता के घर जाएंगे। इस दौरान आनस्पाट बकाया भुगतान करने पर कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। वहीं, बकाया भुगतान नहीं करने वालों का बिजली कनेक्शन काटने का सख्त निर्देश दिया गया है। इससे पहले 25 हजार व उससे ज्यादा बकाया रखने वालो के खिलाफ अभियान चल चुका है।

इधर कार्यपालक अभियंता शलेंद्र भूषण तिवारी ने बताया कि 12 माह से बिजली बिल बकाया रखने वाले 65 लोगों को नोटिस देते हुए भुगतान के लिए दबाव दिया गया। इस अभियान के दौरान आनस्पाट पेमेंट नहीं करने वाले 38 लोगो का बिजली कनेक्शन काट दिया गया है।अगर बिजली बिल बकाया है तो कर दे जमा नहीं तो चलेगा विभाग का डंडा तो चलेगा ही थाने में FIR भी दर्ज होगा। झारखंड बिजली वितरण निगम लिमिटेड ने बकाया बिल रखने वाले के खिलाफ कार्रवाई करेगी। विभाग के धनबाद एरिया बोर्ड के महाप्रबंधक अजीत इस संबंध में सोमवार को अधिकारियों को दिशा निर्देश दिया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा सरकार के हायर एजुकेशन विभाग ने दाखिले की तारीखों में किया बदलाव

Voice of Panipat

गैंगस्टर पपला गुर्जर को उम्रकैद की सुनाई सजा, महिला को मारी थी 23 गोलियां

Voice of Panipat

पानीपत में फेसबुक फ्रेंड ने दोस्‍तों के साथ मिलकर किया, विधवा के साथ गैंगरेप

Voice of Panipat