33.1 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
ACCIDENTBig Breaking NewsHaryanaHaryana News

दर्दनाक हादसा- जडौत रोड पर पलटा ट्रक, 1 की मौत व अन्य घायल

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मामला अंबाला से सामने आया है जहां एक ट्रक पलटने से बडा हादसा हो गया। बता दें कि ये ट्रक हादसा जतौड रोड पर चमड़ी गांव के पास हुआ। ट्रक के पलटने से एक की मौत हो गई। जबकि 13 लोग घायल हो गए हैं। जानकारी में सामने आया है कि ट्रक कक्कड़ माजरा ईंट भट्टे से लालडू ईंट भट्टे में मजदूरों को ले जा रहा था। घायलों को आसपास के लोगों की मदद से एंबुलेंस में शहर के जिला नागरिक अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया।

बता दें कि कक्कड़ माजरा से पंजाब के लालडू जाते हुए बीच में ट्रक पलट गया। हादसे में मौके पर ही मोरखेड़ा बिहार निवासी 35 वर्षीय सतिंद्र की मौत हो गई। हादसे में कुल 13 लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार कक्कड़ माजरा स्थित ईंट भट्टे से करीब 15 मजदूरों को ले जा रहा एक ट्रक जड़ौत से होते हुए पंजाब के लालड़ू स्थित ईंट भट्ठे पर जा रहा था।

बताया जा रहा है कि जड़ौत रोड पर एक कच्चे मकान के पास ट्रक चालक ने ट्रक को कच्चे रास्ते में उतार दिया। बरसात के चलती जमीन गली होने से ट्रक का पिछला पहिया उसमें धंस गया और ट्रक वहीं खेतों में पलट गया। राहगिरों की मदद से घायलों को शहर के जिला नागरिक अस्पताल में ले जाया गया जहां कोरोना नियमों की पालना करते हुए आधे मजदूरों को ग्रीन और आधे मजदूरों को रेड जोन में ले जाया गया। अस्पताल में जिस समय मजदूरों को लाया गया तो सभी ठंड से कांप रहे थे। इतना ही नहीं इनके शरीर पूरी तरह से कीचड़ से सने थे। बताया जा रहा है कि घायल मजदूर हादसे के बाद वहीं कीचड़़ में करीब आधा घंटा पड़े रहे। घायल मजदूरों ने बताया कि वह कक्कड़ माजरा में ठेकेदार सुरेंद्र के यहां काम करते हैं। फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

मनी लॉन्ड्रिंग केस में राहत मिलने के बाद समालखा विधायक धर्म सिंह छौक्कर पहुंचे घर

Voice of Panipat

1 जनवरी से ATM का इस्तेमाल करना पड़ेगा महंगा, पढ़िए पूरी जानकारी

Voice of Panipat

हरियाणा में अब तक 577.46 लाख क्विंटल धान की हो चुकी है खरीद

Voice of Panipat