33 C
Panipat
May 23, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Crime Panipat Crime

दोस्त की प्रेमिका को भगा ले गया युवक, राज न खुले इसलिए अपनी महिला मित्र को मार डाला

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- दोस्त की प्रेमिका को भगा ले जाने का भंडाफोड़ होने के शक में उत्तर प्रदेश के जिला गाजियाबाद के अमराला गांव के चंद्रपाल उर्फ काला ने दूसरी महिला मित्र को गांजा दिलाने का झांसा दिया। फिर अपने गांव अमराला में ले जाकर चुन्नी से गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद प्रेमिका के पास लौट गया। पुलिस ने हत्या की बजाय धारा 174 के तहत यानी इत्तेफाकिया की कार्रवाई कर दी। सीआइए-2 ने अब चौटाला रोड से चंद्रपाल को पिस्तौल सहित गिरफ्तार किया।

सीआइए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार ने बताया कि विद्यानंद कालोनी में प्रिंस प्रेमिका मुनेश के साथ रहता था। इसी कालोनी में प्रिंस का दोस्त चंद्रपाल और देहरादून के विकास नगर की रामदुलारी रहती थी। चंद्रपाल की रामदुलारी महिला मित्र थी। 2020 में चंद्रपाल मुनेश को भगा ले गया और नोएडा के सेक्टर-5 में किराये पर रहने लगा।

अगस्त में रामदुलारी भी उसके पास पहुंच गई। चंद्रपाल को लगा कि रामदुलारी कहीं मुनेश व उसके बारे में प्रिंस को न बता दे इसलिए उसने रामदुलारी की हत्या की साजिश रची। वह रामदुलारी को गांजा दिलाने का झांसा देकर अपने गांव ले गया और खेत में ले जाकर चुन्नी से गला घोंटकर हत्या कर दी।अब क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-2) ने हत्या के आरोपी चंद्रपाल को चौटाला रोड से पिस्तौल सहित गिरफ्तार किया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

18 अक्टूबर से दिल्ली मे चलेगी ‘रेड लाइट ऑन, गाड़ी ऑफ’ मुहीम, पढ़िए

Voice of Panipat

मनाली घूमने जाने से पहले पढ़े ये खबर..नही तो बुरे फसेंगे आप

Voice of Panipat

हरियाणा के कई इलाकों में आज बारिश की संभावना, देखें कौनसे राज्य में होगी तेज बारिश ?

Voice of Panipat