17.5 C
Panipat
December 1, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana News Latest News

पेट्रोल व डीजल की कीमतों पर हरियाणा में कांग्रेस का हल्ला बोल

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- कांग्रेस पार्टी द्वारा देश भर में पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर आद प्रदर्शन का आह्वान किया गया है…पानीपत सहित हरियाणा के कैथल, जींद, करनाल, यमुनानगर,अंबाला और कुरुक्षेत्र में भी कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया।

पेट्रोल और डीज़ल की कीमतों में हो रही वृद्धि के विरोध में शहर में ट्रैक्टर को बैल से खिंचवा कर प्रदर्शन करते कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला और कार्यकर्ता।

सफीदों विधायक सुभाष गांगोली के नेतृत्व में जिला कांग्रेस ने शुक्रवार को राजकीय महाविद्यालय के सामने पेट्रोल पंप पर धरना देकर पेट्रोल व डीजल की बढ़ी कीमतों का विरोध किया। विधायक सुभाष गांगोली ने कहा कि पिछले एक साल में जहां देश कोरोना महामारी से गुजर रहा है, वहीं केंद्र सरकार पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाकर आम जनमानस पर दोहरी मार मार रहीं है। पहले ही आम जनमानस एक महामारी के दौर से गुजर रहा है और अपने जीवनयापन के लिए संघर्ष कर रहा है।

पिछले काफी समय से लॉकडाउन के कारण तमाम रोजगार बंद होने के कारण जहां जनमानस को अपने जीवन यापन करने में भारी तकलीफ का सामना करना पड़ रहा है। केंद्र सरकार पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाकर आम जनमानस को पूरी तरह खत्म करना चाह रही है। पेट्रोल व डीजल के दाम बढ़ने से सामान्य सब्जी व खानपान की चीजों में भारी वृद्धि हुई है, जिससे देश और प्रदेश की जनता बढ़ती हुई महंगाई से पूरी तरह त्रस्त है। केंद्र सरकार को चाहिए कि करोना महामारी में महंगाई कम करके व अन्य आर्थिक सहायता देकर जनता को राहत दे।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बिजली चोरी करते पकड़ा, तो कर दी बिजली कर्मियों के साथ की मारपीट

Voice of Panipat

दो लाख रुपये का इनामी आरोपित किया काबू, पढिए खबर.

Voice of Panipat

दिल्ली बॉर्डर से आज एकतरफ खुल सकता है रास्ता, गाजीपुर ब़ॉर्डर से पुलिस ने हटाए बैरिकेड

Voice of Panipat