30.4 C
Panipat
September 17, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana Crime

ट्रक ने पहले बाइक को मारी टक्‍कर, फिर मां की गोद से छिटककर गिरी मासूम को कुचल दिया, मां की भी मौत

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- हरियाणा के कैथल जिले में मंगलवार देर रात जींद रोड पर गांव किठाना के पास हुए सड़क हादसे में एक बच्ची और उसकी मां की मौत हो गई। मृतक महिला का पति संदीप गंभीर रूप से घायल है। मृतकों की पहचान संदीप की दो वर्षीय बेटी लवी और उसकी मां मनीषा के रूप में हुई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया।

राहगीरों ने हादसे की जानकारी किठाना पुलिस को दी। चौकी इंचार्ज मुकेश ने बताया कि गांव किठाना निवासी 23 वर्षीय संदीप अपनी पत्नी मनीषा और बेटी के साथ गांव कसान से घर लौट रहे थे। जब वे किठाना गांव के पास पहुंचे, तेज स्पीड में एक ट्रक गांव कसान की तरफ से आया और साइड से उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से उसकी बेटी लवी सड़क पर जा गिरी, जिसे ट्रक ने कुचल दिया।

जबकि संदीप और मनीषा खदानों में जा गिरे। चोट लगने की वजह से मनीषा की भी मौके पर ही मौत हो गई। किसी तरह उन्होंने सड़क तक आकर राहगीरों को रोका और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मृतक महिला और बच्ची के शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं घायल संदीप के बयान दर्ज करके अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। लेकिन पत्नी और बेटी की मौत से संदीप सदमे में हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बाजारो में भारी भीड़ को देखते हुए अनिल विज ने LOCKDOWN को लेकर कही ये बात

Voice of Panipat

ये डिटॉक्स ड्रिंक हो सकती है यूरिक ऐसिड के मरीजों के लिए मददगार.

Voice of Panipat

चढ़ूनी ग्रुप ने दिखाई ताकत, पानीपत से दिल्ली रवाना हुए किसान

Voice of Panipat