38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana News

बदमाशों ने देसी कट्टा दिखाकर की पेट्रोल-पंप पर लूट, पहले की तोड़फोड फिर 30 हजार लेकर हुए फरार

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- बदमाशों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। ये बदमाश आए दिन किसी न किसी नई वारदात को अंजाम देते नजर आते हैं। ताजा मामला अंबाला जिले का है जहां बाइक सवार 3 बदमाशों ने देसी कट्‌टा दिखाकर पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया।

शातिर चोरों ने अधोया में बंद पड़े गोयल फिलिंग स्टेशन को खुलवाने के लिए 1 साथी के बीमार होने का बहाना बनाया। जैसे ही दो कर्मचारियों ने पंप खोलकर पेट्रोल डाला तो बदमाशों ने देसी कट्‌टा निकालकर धमकाना शुरू कर दिया। पंप कर्मचारी पंकज व सचिन से मारपीट के बाद जेब से गल्ले की चाबी निकाली और 30 हजार की नकदी लेकर फरार हो गए। बदमाशों ने बीती देररात 12 बजकर 30 मिनट पर वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस को दी शिकायत में राकेश मोहन ने बताया कि बदमाशों द्वारा मरीज को अस्पताल पहुंचाने की बात बार-बार बोलने पर कर्मचारियों ने पेट्रोल डाला था। 1099 रुपए का तेल डालने के बाद बदमाशों ने स्वैप मशीन से पेमेंट करने की बात कही। पंकज ऑफिस से मशीन लेने गया तो पीछे से बदमाश भी घुस गए। देसी कट्‌टा दिखाते हुए बोले कि सारा कैश दे दो। जबरदस्ती कर्मचारी की जेब से गल्ले की चाबी निकाल ली। इस दौरान दूसरा बदमाश कैमरे तोड़ने में लगा हुआ था।बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद कोई सबूत नहीं छोड़ा।

गल्ले से पैसे निकालने के बाद पंप पर लगे कैमरे तोड़ दिए। इतना ही नहीं पेट्रोल पंप पर लगी LCD व DVR भी अपने संग ले गए, ताकि उनकी फुटेज हासिल करके पुलिस उन्हें पकड़ न सके। सुनसान एरिया होने के कारण बदमाशों ने आराम से वारदात को अंजाम दिया। जाते समय कर्मचारियों को पेट्रोल पंप से बाहर निकलने पर गोली मारने की धमकी देकर फरार हो गए।बराड़ा थाने में पंप मालिक राकेश मोहन ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA में आज से फिर भीषण गर्मी शुरू, 5 दिन तक ऐसा ही रहेगा मौसम, 45 डिग्री पार होगा पारा

Voice of Panipat

HARYANA के कॉलेजों में फिर दाखिले का मौका

Voice of Panipat

लोन का पैसा ना चुकाने पर बैंक ने पूर्व पार्षद का मकान किया सील

Voice of Panipat