19.9 C
Panipat
January 27, 2023
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat Panipat Crime

बदमाशों का कहर- पुलिस नाके से थोडी दूरी पर की फेरीवाले से लूट, पढिए खबर.

वायस ऑफ पानीपत(कुलवन्त सिंह)- बदमाशों का कहर रूकने का नाम नहीं ले रहा है। वही पानीपत में बदमाशों ने एक फेरीवाले से 12 हजार रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना असंध रोड स्थित पुलिस नाका से 100 मीटर दूर रिफाइनरी रोड की है जहां दो बाइक सवारों ने पहले तो फेरीवाले के साथ मारपीट की और बाद में 12 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए। पीड़ित का कहना है कि वह शुक्रवार देर शाम 8 बजे के करीब सर्फ बेचकर घर लौट रहा था तभी बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

वहीं जींद जिले के गांव रजाना कलां निवासी रोहित ने पुराना औद्योगिक थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह हाल में जाटल रोड स्थित कश्यप कालोनी निवासी प्रदीप के मकान में किराये पर रहता है और धारा सर्फ की फेरी लगा घर-घर जाकर बेचने का काम करता है। शुक्रवार को भी सुबह घर से बाइक पर सर्फ लेकर बेचने के लिए निकला। दोपहर तक फेरी लगाने के बाद घर आ गया। खाना खाकर कुछ देर आराम किया और फिर रिफाइनरी रोड की तरफ फेरी लगाने के लिए निकल गया। उसने बताया कि देर शाम आठ बजे के करीब बतरा कालोनी की ओर से असंध रोड पुलिस नाका की तरफ से वापस घर लौट रहा था। जैसे ही नाका से करीब 100 मीटर पहले रिफाइनरी रोड पर पुल के पास पहुंचा तो पीछे से बाइक पर दो युवक आए और उसकी बाइक को टक्कर मार दी। उसने टोका तो दोनों मारपीट करने लगे और चंद मिनट में युवक उसके 12 हजार 170 रुपये भी छीनकर वापस रिफाइनरी पुल की ओर भाग निकले। उक्त पैसे वो सर्फ बेचकर ही लाया था। घटना के बाद वो नाके पर तैनात पुलिस कर्मियों के पास पहुंचा। उन्होंने थाना भेज दिया।

रोहित ने बताया कि बाइक सवार युवकों ने टक्कर मारने के बाद उसके साथ मारपीट शुरू की तो उस वक्त रास्ते से अनेक लोग बाइक व अन्य वाहन पर देखकर निकलते रहे। लेकिन किसी ने भी बीच बचाव करने या उसे छुड़वाने की जहमत नहीं उठाई। एकदम मारपीट होने पर वो घबरा गया और न तो बाइक का नंबर देख पाया और न ठीक से बदमाशों के चेहरे। उसने थाना पुलिस से मारपीट कर पैसे छीनने वाले बाइक सवार बदमाशों का पता लगा सख्त कार्रवाई की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस ने रोहित के बयान पर दो अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

इस्लाम धर्म छोड़कर हिंदू बने वसीम रिजवी, कही ये बात

Voice of Panipat

निवर्तमान सरपंच के देवर की हत्या करने वाले 2 आरोपी लगे पुलिस के हाथ, चाकू मारकर की थी हत्या

Voice of Panipat

अंबाला में चढ़ूनी का विरोध करने के दौरान किसानों के दो गुट आपस में भिड़े.

Voice of Panipat