46.1 C
Panipat
May 19, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeLatest NewsPanipat Crime

PANIPAT में लुटेरी दुल्हन, शादी के अगले दिन गहने लेकर दुल्हन फरार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- पानीपत में शादी के अगले ही दिन दुल्हन के गहने लेकर फरार होने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने शादी के लिए 90 हजार रुपए बिचौलिये को भी दिए थे। बिचौलये द्वारा फोन उठाना बंद करने के बाद पीड़ित ने बिचौलिये और दुल्हन के खिलाफ मॉडल टाउन थाने में केस दर्ज कराया है।

पानीपत की गांधी कॉलोनी निवासी अशोक ने बताया कि उसने देहरादून की THDC कॉलोनी निवासी सूरजनलाल के माध्यम से 3 जून को कोटद्वार के पोढ़ी गढ़वाल निवासी नेहा से शादी की थी। बिचौलिये व अन्य खर्च मिलाकर उनके कुल 90 हजार रुपए खर्च हुए। राईवाला स्थित शिव मंदिर में शादी के बाद वह पत्नी को घर ले आया। शादी में पत्नी को सोने का मंगलसूत्र, सोने का टीका, सोने की कान की बाली, चांदी की पाजेब, चांदी की गले की चेन व चांदी की चुटकी दी थी। जिनकी कीमत करीब 87 हजार रुपए है। दुल्हन को घर लाने के बाद अगले दिन सुबह 5:30 बजे उसकी आंख खुली तो पत्नी नहीं मिली। उन्होंने काफी जगह तलाश किया, लेकिन उसका कोई पता नहीं लगा।

अशोक ने बताया कि अभी तक उनकी बिचौलिये से बात हो रही थी। अब उसने फोन उठाना बंद कर दिया है। दोनों ने सोची-समझी साजिश के तहत उनके साथ धोखा किया है। पीड़ित की शिकायत पर मॉडल टाउन थाना पुलिस ने सुरजनलाल और नेहा के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू की है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

फांसी के फंदे पर लटका किसान, 50 हजार रूपये का था लोन

Voice of Panipat

अब भारत बंद के सहारे आंदोलन को धार देने में जुटेंगें आंदोलनकारी,

Voice of Panipat

टैंकर चालक ने बाइक सवार दो को मारी टक्कर, बुजुर्ग की मौत, एक घायल

Voice of Panipat