20.2 C
Panipat
October 24, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat

बाजार जा रही विधवा युवती पर बाइक सवार ने फेंका तेजाब, पढिए खबर.

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- आप सभी जानते हैं कि एसिड बेचने पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लग चुका हो मगर तेजाब फेंकने वाले कहीं न कहीं से इसे ले ही आते हैं। महज ले नहीं आते बल्कि हमला भी कर देते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। ऐलनाबाद में शुक्रवार को एक विधवा युवती पर तेजाब फेंके जाने का मामला सामने आया है। मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने युवती पर तेजाब फेंक दिया। महिला को ऐलनाबाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। महिला के दाहिने हाथ, छाती व पैर पर तेजाब गिरा है। इस मामले में पीड़िता की बहन व पिता ने पुलिस को शिकायत दी है। राजस्थान के सादुलशहर मटीली की रहने वाली 32 वर्षीय सुमन का ऐलनाबाद के वार्ड छह में मायका है। शुक्रवार सुबह वह अपनी बहन सोनू के साथ बाजार जा रही थी।

रास्ते में बिजलीघर के समीप मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों ने लोटे में भरकर लाए तेजाब को सुमन के उपर फेंक दिया। महिला की बहन सोनू ने आरोप लगाया कि बंटी सैनी नामक युवक ने उसकी बहन पर तेजाब फेंका। बंटी के साथ भरत सोनी व एक अन्य युवक मोटरसाइकिल पर सवार था। उसने बताया कि सुमन के पति की तीन वर्ष पहले मौत हो चुकी है, उसके तीन बच्चे हैं। सुमन बंटी सैनी के साथ मोबाइल पर बात करती थी। वहीं पीड़ित युवती के पिता धर्मपाल ने बताया कि उसे मकान बनाने के लिए ढाई लाख रुपये ऋण लिया था

जिसके बाद उसने भरत सोनी नामक युवक को रुपये दे दिये। उन रुपयों में से भरत ने एक लाख रुपये मकान पर लगा दिये जबकि डेढ़ लाख रुपये हड़प लिये। जब उसने रुपये मांगे तो वह रंजिश रखने लगा। वह धमकियां देने लगा कि उसने ही मकान पर रुपये लगाए है वह मकान भी ले लेगा। वहीं इस मामले में ऐलनाबाद थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राधेश्याम ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता के बयान पर अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपितों की तलाश कर रहे हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बेसहारा पशुओं को पकड़ने का काम किया शुरू, पहले दिन इन जगहों से पकड़े पशु.

Voice of Panipat

फ्री ऑक्सीजन देने के लिए विधायक प्रमोद विज ने दिया 11 लाख का चेक

Voice of Panipat

शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की तबीयत बिगड़ी

Voice of Panipat