38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryana NewsLatest NewsPANIPAT NEWS

PANIPAT:- बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार, चोरी की बाइक भी बरामद

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- थाना पुराना औद्योगिक पुलिस ने बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को असंध नाका के पास से गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान प्रियांशु पुत्र रविंद्र निवासी बहादुरगढ़ झज्जर के रूप में हुई। थाना पुराना औद्योगिक प्रभारी इंस्पेक्टर नरेंद्र ने बताया कि मंगलवार को उनकी टीम गश्त के दौरान कच्चा कैंप में मौजूद थी। इसी दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म का एक युवक असंध नाका के पास किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दबिश देकर युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान प्रियांशु पुत्र रविंद्र निवासी बहादुरगढ़ झज्जर के रूप में बताई। गहनता से पूछताछ करने पर आरोपी ने गत अप्रैल में कच्चा कैंप में घर के बाहर गली से एक स्पलेंडर बाइक चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। बाइक चोरी की वारदात बारे थाना पुराना औद्योगिक में गांव काबड़ी निवासी सुभाष चंद की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

इंस्पेक्टर नरेंद्र ने बताया कि आरोपी ने बाइक को चोरी कर दिल्ली पैरलल नहर पर झाड़ियों में छुपा रखा था। आरोपी की निशानदेही पर चोरीशुदा बाइक बरामद कर पूछताछ के बाद पुलिस टीम ने मंगलवार को आरोपी प्रियांशु को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। गांव काबड़ी निवासी सुभाष चंद की शिकायत पर थाना पुराना औदयोगिक में मुकदमा दर्ज है;
थाना पुराना औद्योगिक में रोहताश पत्रु सुभाष चंद निवासी काबड़ी ने शिकायत देकर बताया था कि वह 1 अप्रैल को घर से बाइक पर कच्चा कैंप निवासी अपने दोस्त कमल किशोर के घर गया था।  बाइक को गली में खड़ी कर वह घर के अंदर चला गया। कुछ देर बाद बाहर आकर देखा तो बाइक नही मिली। बाइक को अज्ञात युवक चोरी कर ले गया। सुभाष की शिकायत पर थाना पुराना औद्योगिक में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की पहचान  व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

रक्षाबंधन के अवसर पर इन तीन राज्यों में बहनों के लिए Free सफर

Voice of Panipat

PANIPAT मे 11 साल की लड़की लापता, शादी की नीयत से युवक ले गया अपने साथ

Voice of Panipat

HARYANA में PETROL-DIESEL के बढ़े दाम, पढ़िए

Voice of Panipat