20.4 C
Panipat
February 29, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsPanipat Crime

डयूटी के दौरान बिजली विभाग के सहायक लाईन मैन व ड्राईवर के साथ मारपीट करने वाला आरोपी गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- डयूटी के दौरान बिजली विभाग के सहायक लाईन मैन व ड्राईवर के साथ मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने के मामले मे थाना सनौली पुलिस ने एक आरोपित को काबू किया। पकडे गए आरोपित की पहचान जोगिन्द्र उर्फ जोनी पुत्र जगदीश निवासी छाज्जपुर पानीपत के रुप मे हुई।

थाना सनौली प्रभारी सब इंस्पेक्टर नवीन कुमार ने बताया कि बिती 12 मई को जिला पुलिस कंट्रोल रुम से थाना मे सुचना प्राप्त हुई कि छाज्जपुर कलां गाँव मे डयूटी के दौरान बिजली विभाग के सहायक लाईन मैन व ड्राईवर के साथ कुछ लडको ने मारपीट की है। जो इलाज के लिए सिविल हस्पताल पानीत मे दाखिल है । सुचना मिलते ही थाना सनौली पुलिस सिविल हस्पताल पानीपत पहुंची तो बिजली विभाग के सहायक लाईन मैन रविन्द्र पुत्र कर्म सिंह निवासी जलालपुर ने पुलिस टीम को बताया कि सायं करीब साढे 6 बजे वह शिकायत मिलने पर गाँव छाज्जपुर कला मे पालेराम वाले ट्रांसफार्मर पर फयूज लगाने के लिए गया हुआ था । वहां से वापिस आते समय उसकी बाईक मे पंक्चर हो गया। पंक्चर लगाने की कोई दुकान ना खुलने के कारण उसने बाईक को जानकार विनोद की दुकान के बराबर मे खङी कर दी और सहायता के लिए अपने कार्यालय मे  विभाग की सरकारी गाडी के ड्रावर रविन्द्र पुत्र सुरेश निवासी छाज्जपुर कला को फोन कर बुलाया। वह दोनो सरकारी गाडी मे सवार हो वापिस आने लगे तो उसी दौरान बाईक पर चार युवक सवार होकर और उन्होने गाडी को रुकवा लिया। चारो युवको ने शराब का सेवन किया हुआ था। इनमे से एक जोनी नाम के लडके ने उसको थपड मारा तो ड्राईवर रविन्द्र व उसने इसका विरोध किया तो आरोपियो ने ड्राईवर रविन्द्र व उसको गाडी से निचे उतार कर मारपीटाई शुरु कर दी। और ड्राइवर रविन्द्र के सिर मे इंट से वार किए। भीड इक्कठी होती देख चारो लडके जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से बाईक सहित फरार हो गए। जो चोटील ड्राईवर रविन्द्र को सिविल हस्पताल पानीपत लेकर पहुंचे तो वहां से डॉक्टरो ने ड्राइवर रविन्द्र को पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया । सहायक लाईन मैन रविन्द्र की शिकायत पर आरोपितो के खिलाफ भा0 द0 सहिता के अंतर्गत डयूटी के दौरान सरकारी कार्य मे बाधा डालना,  मार पिटाई करना व जान से मारने की धमकी देने की विभिन्न धाराओ के तहत थाना सनौली मे मुकदमा दर्ज कर आरोपितो की धरपकड आरंभ कर दी गई थी ।

सब इंस्पेक्टर नवीन कुमार ने बताया कि गुप्त सुचना के आधार पर आरोपित जोगिन्द्र उर्फ जोनी पुत्र जगदीश निवासी छाज्जपुर पानीपत को थाना सनौली पुलिस ने काबू किया। आरोपित को आज माननीय न्यायालय मे पेश किया गया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

दिल्ली मेंं भारत टेक्स में पानीपत का युवा उद्यमी

Voice of Panipat

आज पानीपत मे मे पहुंचेंगे पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, राज्यपाल भी रहेंगे मौजूद

Voice of Panipat

आधी रात को हुआ परिवार पर हमला, बुजुर्ग की ली जान.

Voice of Panipat