38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeLatest NewsPanipat Crime

पानीपत में बेटे ने अपने ही घर में की चोरी, पिता ने करवाया मामला दर्ज

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- पानीपत के सनौली खुर्द की झांब कॉलोनी के एक घर में इकलौता बेटा सोने-चांदी के आभूषण और नकदी चुरा कर फरार हो गया। वह 20 दिन पहले ही जेल से जमानत पर बाहर आया था। घर में चोरी करने की शिकायत पिता ने पुलिस को दी।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ घर में चोरी करने की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। सनौली थाना पुलिस को दी शिकायत में बाल किशन ने बताया कि वह गांव सनौली कलां का रहने वाला है। फिलहाल वह गांव झांब कॉलोनी सनौली खुर्द में रहता है। 1 फरवरी को वह किसी काम से घर से बाहर गया हुआ था। घर पर उसका 27 वर्षीय बेटा शैंकी था। जिसने शाम को 5 बजे के बाद अलमारी का ताला तोड़कर 6 तोले सोने के आभूषण, 20 तोले चांदी के आभूषण समेत 10 हजार की नकदी चुरा ली।

वारदात को अंजाम देने के बाद शैंकी घर से फरार हो गया। बाल किशन ने पुलिस को बताया कि शैंकी आपराधिक किस्म का युवक है। उसकी जल्द से जल्द तलाश करा कर आभूषण व नकदी बरामद कर उसे जेल भिजवाया जाए।

बाल किशन ने बताया कि शैंकी उसका इकलौता बेटा है। शैंकी पर 4 स्नैचिंग, एक डकैती, एक लूटपाट समेत 3 लड़ाई-झगड़े के मुकदमों में जिले के कई थानों में केस दर्ज हैं। शैंकी पर अब यह 10वां मुकदमा घर में चोरी करने का दर्ज किया गया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

मुख्यमंत्री राहत कोष से अब आवेदन के 15 दिन में मिलेगी आर्थिक सहायता

Voice of Panipat

सीएम मनोहर लाल की रिपोर्ट फिर आई पॉजिटिव, मेदांता में चल रहा हैं इलाज

Voice of Panipat

PANIPAT में भ्रष्टाचार के मामले में SP ने होमगार्ड को किया बर्खास्त, ASI महिला हुई सस्पेंड

Voice of Panipat