28.3 C
Panipat
July 18, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimePanipat Crime

महराना गांव मे ओमप्रकाश की हत्या करने के आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- महराना गांव मे ओमप्रकाश की हत्या करने के आरोपितों को थाना माडल टाउन पुलिस ने गिरफ्तार किया । आरोपित संजय ने अपने दोस्त पंकज निवासी कालपी अंम्बाला के साथ मिलकर गत 12 अगस्त की रात घर पर सो रहे पिता ओमप्रकाश के सिर पर लोहे की रॉड से वार कर हत्या करने के भाद मौके से फरार हो गए थे । थाना माडल टाउन पुलिस ने शनिवार को दोनों आरोपितो को गोहाना रोड़ कॉपरेटीव बैंक के पास से काबू किया ।

थाना माडल टाउन प्रभारी इंस्पेक्टर योगेश ने बताया गत 13 अगस्त को इन्द्रो पत्नी ओमप्रकाश निवासी महराणा ने उसके पति की हत्या की वारदात बारे थाना माडल टाउन मे शिकायत देकर बताया था की उसके पास दो लड़के व दो लड़की है । दोनों लड़की शादीशुदा है व लड़के अविवाहित है । बड़ा लड़का संजय गलत संगत मे पड़कर नशा करने का आदी हो गया संजय घर से सामान उठाकर बेच देता और नशे की लग पूरी करता है । इस बात को लेकर ओमप्रकाश का संजय के साथ झगड़ा भी रहता था । 10 अगस्त को संजय पिता ओमप्रकाश का ऑटो उठाकर ले गया । 12 अगस्त की साय खाना खाने के बाद वह और छोटा बेटा संदीप एक कमरे मे सो गये व पति ओमप्रकाश दूसरे कमरे मे सो गया ।  रात करीब 2 बजै संजय सिढीयों के रास्ते घर मे घुसा और पिता ओमप्रकाश के सिर मे लोहे की राड से वार कर भाग रहा था तो शोर सुनकर संदीप की आखे खुल गई । संदीप ने उसको जगाया दोनों ने ओमप्रकाश के कमरे मे जाकर देखा तो वह चारपाई पर खून से लथ पथ हालत मे पड़ा था । संजय ने रॉड से पिता ओमप्रकाश पर वार कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया । इन्द्रो की शिकायत पर आरोपित संजय के खिलाफ हत्या की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपित की धरपकड़ शुरू कर दी थी ।


इंस्पेक्टर योगेश ने बताया थाना माडल टाउन पुलिस द्वारा आरोपित संजय की धरपकड़ के लिए उसके संभावित ठिकानों पर लगातार दंबिस दी जा रही थी । शनिवार को आरोपित संजय व उसके साथी पंकज पुत्र रमेश निवासी कालपी जिला अंम्बाला को गोहाना रोड़ कॉपरेटीव बैंक के पास से काबू कर गहनता से पुछताछ की तो आरोपित संजय ने पंकज से साथ मिलकर पिता ओमप्रकाश पर रॉड से वार कर हत्या करने बारे स्वीकारा ।

पुलिस पुछताछ मे सामने आया गिरफ्तार दोनों आरोपित नशा करने के आदी है । दोनों ने 12 अगस्त की साय बिन्झौल नहर पटरी पर ऑटो को रोक कर शराब का सेवन किया । नशा होने पर संजय ने पंकज को बताया की उसके पिता उसको नशा करने से रोकते है और उसका घर जाना भी बंद कर दिया है । दोनों ने योजना बनाई और रात के समय सीढीयों के रास्त घर मे प्रवेश कर कमरे मे सो रहे ओमप्रकाश पर लोहे की रॉड से वार कर उसकी हत्या कर दी । बाद मे दोनों आरोपित ऑटो मे सवार होकर वहा से शहर की तरफ आने लगे तो ऑटो का बिन्झोल नहर के पास तेल खत्म होने पर आरोपितों ने नहर पुल के पास ऑटो को छुपा दिया…आरोपितों की निशानदेही पर हत्या की वारदात मे प्रयोग की गई लोहे की रॉड व ऑटो बरामद कर गिरफतार दोनों आरोपितों को माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया । 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

जर्मनी भेजने के नाम पर PANIPAT के युवक को ऐसे ठग लिया ठगो ने

Voice of Panipat

HARYANA:- CM सैनी का ऐलान, इन खिलाड़ियों को सरकारी नौकरियों में मिलेगा आरक्षण

Voice of Panipat

महिला पहलवान विनेश फोगाट को हुआ ‘कोरोना, आज के दिन ही मिलना था खेल रत्न पुरस्कार 

Voice of Panipat