48 C
Panipat
May 29, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaPanipatPanipat Crime

कामगार से मारपीट कर छीना मोबाईल फोन, CCTV में कैद हुई वारदात

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- पानीपत में क्राइम ग्राफ बढ़ता जा रहा है। तीन बदमाशों ने नांगलखेड़ी गांव के सामने कामगार के साथ मारपीट करके मोबाइलल फोन लूट लिया। बदमाश बाइक पर बैठक कर फरार हो गए। पुलिस की तीन टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी हैं। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के रामलीला टीला क्षेत्र के रहने वाले रोहित ने पुलिस को शिकायत दी कि वह भावना चौक पर किराये के कमान में रहता है। वह सेक्टर-29 पार्ट वन स्थित एक फैक्ट्री में काम करता है। वह घर से फैक्ट्री में काम पर जा रहा था।

रास्ते में नांगलखेड़ी गांव के सामने बाइक सवार तीन बदमाशों ने रोका और मारपीट कर मोबाइल फोन लूट लिया। उसने शोर मचाया। जब तक राहगीर आए तब तक बदमाश बाइक से फरार हो चुके थे। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस वारदात स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर बदमाशों का पता लगाने में जुटी है।

बाइक सवार बदमाशों के निशाने पर कामगार हैं। बदमाश पहले रेकी करते हैं और फिर सेक्टर-25, 29, नांगल खेड़ी व आसपास के क्षेत्र में कामगारों के साथ लूटपाट करके फरार हो जाते हैं। लूट व छीनाझपटी की वारदातों से कामगार सहमे हुए हैं। गत दिनों पुलिस ने झपटमारी गिरोह के सिवाह के दो बदमाशों को गिरफ्तार भी किया था। इसके बावजूद वारदात थम नहीं रही हैं।

TEAM VOICE OF HARYANA

Related posts

इस साल नहीं भरना होगा इन लोगों को आईटीआर

Voice of Panipat

GT रोड पर खड़ी कार का शीशा तोड़कर रुपए से भरा बैग चुराया, 4 KM दूर मिला खाली बैग

Voice of Panipat

हरियाणा के 2 अफसरों को मिलेगा प्रेसिडेंट पुलिस मेडल

Voice of Panipat