31.3 C
Panipat
July 15, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsPanipat

पानीपत में मीडिया कर्मियों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- बुधवार को सैक्टर-18 स्थित राधा स्वामी सत्संग भवन में मुख्यमंत्री मनोहरलाल की घोषणा के अनुरूप मीडिया कर्मियों तथा सूचना जनसम्पर्क एवं भाषा विभाग के कर्मियों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन किया गया। उपायुक्त धर्मेन्द्र सिंह ने वैक्सीनेशन कैम्प का दौरा किया और उनकी मौजुदगी में मीडिया कर्मियों व उनके परिजनों ने कोरोना वैक्सीन लगवाई।

इस अवसर पर डीआईपीआरओ देवेन्द्र कुमार, एआईपीआरओ दीपक पाराशर, डॉ0 मनीष पासी सहित राधा स्वामी सत्संग भवन के जिला सचिव श्याम नंदवानी, सचिव रविन्द्र शर्मा, सेवादार भूषण मदान भी उपस्थित रहे। इस वैक्सीनेशन कैम्प में मीडिया कर्मियों के अलावा अन्य कई विभागों के कर्मचारियों को भी वैक्सीन लगवाई गई।

उपायुक्त धर्मेन्द्र सिंह ने इस अवसर पर मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि पत्रकार एवं छायाकार कोरोना काल में अति महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहें हैं। इन विपरित परिस्थितियों में मीडिया ही एक ऐसा माध्यम है,जो लोगों तक शासन एवं प्रशासन का संदेश जनता तक पंहुचाकर उनका सही मार्ग दर्शन करने का काम कर सकता है। उन्होंने पत्रकारों का आहवान किया कि वे लोगों को कोरोना से बचाने के लिए सरकार द्वारा जारी गाईड लाईन का भरपूर प्रचार एवं प्रसार करें। ऐसा करके अनेक कीमती जाने बचाई जा सकती हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जारी दिशानिर्देशों को अमल में लाकर लोग कोरोना संक्रमण से बच सकते है। सभी लोगों को मास्क का प्रयोग करना चाहिए। दो गज की दूरी बनाई रखनी चाहिए तथा समय-समय पर हाथों को धोते रहना चाहिए। इन सावधानियों के अलावा सरकार द्वारा जारी अन्य नियमों की भी पालना हर हाल में करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा मीडिया कर्मियों को भी स्वास्थ्य एवं पुलिस कर्मियों की तरह ही फ्रंट लाईन वर्कर माना गया हैं।
TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

खून से लथपथ मिला युवक का शव, गोली मारने की जताई आशंका

Voice of Panipat

HARYANA से इजराल के लिए 530 युवा रवाना, मिलेगी 1.37 लाख सैलरी, सरकार निकालेंगी फिर से वेकेंसी

Voice of Panipat

PANIPAT: दोस्तो मे रौब दिखाने के लिए रखता था पिस्तौल, अवैध देसी पिस्तौल व 3 जिंदा रौंद सहित आरोपी गिरफ्तार

Voice of Panipat