43.8 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryana NewsLatest News

शर्मसार, ड्राइवर-कंडक्टर को पहनाई जूतों की माला, रोडवेज की हड़ताल में नहीं हुए शामिल

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- हरियाणा रोडवेज के चक्का जाम के दूसरे दिन मंगलवार को सिरसा जिले में एक शर्मसार करने वाला वाकया सामने आया। डबवाली में रोडवेज की बस चला रहे ड्राइवर और कंडक्टर को हड़ताली कर्मचारियों ने जूतों की माला पहना दी। पूरा घटनाक्रम गांव जोगीवाला के पास हुआ। प्रदेश में रोडवेज कर्मचारियों ने सरकार की नीतियों के विरोध में 28-29 मार्च को दो दिवसीय हड़ताल का ऐलान किया। इस दौरान कर्मचारियों ने दो दिन प्रदेश में जगह-जगह धरने किए।

सरकारी बसें चला रहे कॉन्ट्रैक्ट पर रखे ड्राइवरों को भी कर्मचारी रोक रहे थे। मंगलवार को हड़ताली कर्मचारियों ने हरियाणा रोडवेज कर्मचारियों ने गांव जोगीवाला के पास सरकारी बस चला रहे ड्राइवर राजेंद्र कुमार और साथ मौजूद कंडक्टर को जूतों की माला पहनाई। दोनों सिरसा डिपो की बस लेकर डबवाली से जिला मुख्यालय लौट रहे थे। डबवाली के गांव जोगीवाला के पास रोडवेज कर्मियों ने ड्राइवर और कंडक्टर को रोककर उन्हें जूतों की माला पहना दी।

ऑल हरियाणा रोडवेज वर्कर यूनियन के जनरल सेक्रेटरी सरबत सिंह पूनिया ने इस घटना की निंदा की है। पूनिया ने कहा कि यह घटना उनके नोटिस में नहीं है, अगर ऐसी कोई बात हुई है तो यह गलत है। किसी रोडवेज कर्मचारी को स्ट्राइक में शामिल नहीं होने की सजा जूतों की माला पहनाना लोकतंत्र के खिलाफ है।

वहीं इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया हैं. बस के ड्राइवर-कंडक्टर को कर्मचारी यूनीयन के सदस्यों ने जूतों की माला पहनाकर उनकी वीडियो वायरल कर दी थी. जिसके बाद ये कार्रवाई की गई है. ऐसा एक मामला सिरसा शहर में भी हुआ था. यहां भी ड्राइवर कंडक्टर के साथ ऐसा दुर्व्यवहार किया था. इस मामले में भी पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

अनिल विज का बड़ा एक्शन, 372 आईओ को सस्पेंड करने का आदेश, जानिए पूरा मामला

Voice of Panipat

पानीपत पुलिस की चप्पे-चप्पे पर नजर, 43 पुलिस नाकें, 730 पुलिसकर्मी तैनात

Voice of Panipat

सिविल अस्पताल में शराब के नशे में चिकित्सक से की युवक ने मारपीट, पढिए मामला.

Voice of Panipat