11.8 C
Panipat
January 21, 2022
Voice Of Panipat
Crime Haryana Crime

चाचा-भतीजे को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर दोनों की मौत

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):-  हरियाणा के रोहतक जिले के भाली-बहुअकबरपुर रोड पर अज्ञात वाहन के टक्कर मारने से बाइक सवार चाचा-भतीजे की मौत हो गई। सूचना मिलते ही बहुअकबपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया। साथ ही अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

मृतकों की पहचान बहुअकबरपुर गांव निवासी 30 वर्षीय रवि पुत्र दयानंद और उसके भतीजे 20 वर्षीय भीम पुत्र जयभगवान के रूप में हुई है। हादसे के समय चाचा-भतीजा बाइक पर घर से करीब एक किलोमीटर दूर भाली गांव के कुएं पर पानी लेने के लिए गए थे। इस दौरान रास्ते में हादसा हो गया। अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने एंबुलेंस में दोनों को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन रास्ते में भीम की मौत हो गई थी तो एंबुलेंस चालक ने उसके शव को घर पर उतार दिया और रवि को लेकर पीजीआई रोहतक जाने लगा।

इस रास्ते में रवि ने भी दम तोड़ दिया तो एंबुलेंस चालक रवि का शव लेकर भी घर लौट आया। हादसे की खबर मिलते ही बहुअकबरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी सत्यवान ने बताया कि टक्कर मारने वाले का सुराग नहीं लगा है, लेकिन जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

घर पर अकेली थी छात्रा, थोड़ी देर बाद फंदे पर झूलता मिला शव, पिता ने बताई ये वजह

Voice of Panipat

रात को गश्त पर निकले दो पुलिसकर्मियों की गोली मार कर हत्या, सड़क किनारे मिले शव

Voice of Panipat

पति की करवाई निर्मम ह*त्‍या, गुमशुदगी की शिकायत दे फोटो पर चढ़ा दी माला, खुला राज

Voice of Panipat