33 C
Panipat
May 21, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Panipat Crime

पति था कोरोना पॉजीटिव, डाक्टर पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा): – कोरोना संकट के बीच एक ओर तो डॉक्टर मरीजों की जान बचाने में लगे हैं, वहीं दूसरी ओर इसकी वजह से कई लोग डिप्रेशन का शिकार भी हो रहे हैं..एक मामला पानीपत में सामने आया है। यहां एक महिला डॉक्टर ने पति के पॉजिटिव आने के बाद खुदकुशी कर ली। डॉक्टर पति घर में दूसरे कमरे में आइसोलेट था और पत्नी ने दूसरे कमरे में फांसी लगा ली।

जानकारी के मुताबिक, अंसल टाउन निवासी 38 वर्षीय डॉ. वीनू करनाल स्थित कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में तैनात थीं। उनके पति डॉ. अशोक सनौली रोड स्थित मैक्स अस्पताल में तैनात हैं। पिछले दिनों पति डॉ. अशोक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। तभी से वह होम आइसोलेट हैं।पति की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही पत्नी तनाव में थी। वह अपने 6 और तीन साल के बच्चों के साथ मकान में अलग कमरे में थीं। गुरुवार रात को वह बच्चों के साथ अलग कमरे में सो गईं। सुबह देर तक जब पत्नी डॉक्टर पति के पास नहीं पहुंची तो उन्होंने कमरे में जाकर देखा। तब पत्नी पंखे से लटकी मिली।

दोपहर करीब 11 बजे पति ने सेक्टर 13-17 पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस शव को लेकर सिविल अस्पताल पहुंची। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज जांच शुरू कर दी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

मादक पदार्थ तस्करों को एंटी नारकोक्सि सेल पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार

Voice of Panipat

प्राइवेट नौकरियों में स्थानीय लोगों को मिलेगा 75% आरक्षण, विधानसभा में बिल पास

Voice of Panipat

22 जनवरी को होगी निर्भया के दोषियों को फांसी, डेथ वॉरंट जारी

Voice of Panipat