20.4 C
Panipat
February 29, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaIndia NewsLatest NewsPanipat

बिजली मंत्री ने जनसंवाद कार्यक्रम मे SDO को किया चार्जशीट, जेई को किया सस्पेंड

वायस ऑफ पानीपत (सोनम):- हिसार में बिजली मंत्री रणजीत चौटाला आज जनसमस्याएं सुन रहे हैं.. इसमें जमावड़ी गांव के लोग भी पहुंचे। उन्होंने कहा कि गांव में 15 ट्रांसफर लगे हैं.. लेकिन किसी में भी हैंडल नहीं है। इस पर बिजली मंत्री ने SDO को चार्जशीट और जेई को सस्पेंड करने के आदेश दिए। मंत्री ने नाराजगी जताई की स्टोर में सामान रखा क्या कर रहा है.. जमावड़ी के सरपंच ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हमने बीरेंद्र सिंह को 2800 वोटों में से 2100 वोट डाले थे.. पूरा गांव भाजपा के साथ है। थोड़ा कर्मचारियों पर ध्यान दो..

.स्कॉलर कॉलोनी के लोगों ने कहा कि तीन महीने हो गए, लेकिन खंभा नहीं हटा.. बार- बार हम लोग आना नहीं चाहते। हम SDO लीलू राम से बार बार रिक्वेस्ट कर चुके हैं.. इस पर बिजली मंत्री ने SDO से पूछा तो उन्होंने कहा कि इनका काम प्रोसेस में है..

वहीं मंगाली गांव के लोगों ने लाइनमैन के गांव में न रहने की शिकायत दी.. जिस पर एसडीओ को आदेश दिए कि इसे चेक करें। मंत्री ने कहा कि जेई और लाइनमैन को यहीं पर बुलाओ। लाइनमैन को आज ही बदलो.. अगली बार शिकायत आई तो चार्जशीट कर दूंगा..

आपको बता दे कि इससे पहले उन्होंने बिजली अधिकारियों की मीटिंग भी ली.. बिजली मंत्री हर माह हिसार में बिजली से संबंधित जनता की शिकायतें सुनते हैं। बिजली मंत्री के शिकायतों का समाधान करने पर पब्लिक उनका मुंह भी मीठा करवाती है.. हालांकि जनता दरबार में कई बार बिजली मंत्री अपने ही महकमें के अधिकारियों को लताड़ लगाते हैं और उन्हें तबादला करने की चेतावनी भी देते हैं..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हिट एंड रन कानून का विरोध कर रहे ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल हुई खत्म

Voice of Panipat

PANIPAT:- यमुना नदी ने मचाई तबाही, 7 गांव डूबे, 20 हजार एकड़ फसल बर्बाद

Voice of Panipat

12वीं तक के स्कूल में 7 कक्षाएं Digital, एडमिशन के लिए पास करना पड़ता है Test

Voice of Panipat