24 C
Panipat
February 25, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaIndia NewsLatest NewsPanipat

2 दिन बाद खत्म हुई ED की रोड़, व्यापारी वेदपाल तंवर की रेंज रोवर गाड़ी को ले गई टीम

वायस ऑफ पानीपत (ब्यूरो):- हरियाणा के हिसार में व्यापारी वेदपाल तंवर और हांसी में कांग्रेस नेता स्वर्गीय सुरेंद्र मलिक, अर्बन एस्टेट में रहने वाले एडवोकेट वजीर कोहाड़ के घर पर इन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट ED की रेड खत्म हो गई.. यह रोड दो दिन तक चली। ED की टीम शनिवार अलसुबह 3 बजे वेदपाल की लग्जरी रेंज रोवर गाड़ी अपनी कस्टडी में लेकर दिल्ली चली गई.. साथ ही कुछ कागजात भी ले गई.. वहीं एडवोकेट वजीर कोहाड़ के घर पर रात 11 बजे रेड खत्म कर दी गई थी.. टीम ने वेदपाल तंवर की बेटी और पत्नी से लंबी पूछताछ की। पिछले दो दिनों से लगातार टीम उनसे सवाल जवाब कर रही थी.. क्योंकि वेदपाल तंवर घर नहीं आए थे..

ईडी की टीम जिस रेंज रोवर गाड़ी को अपने साथ लेकर गई, उसकी कीमत करोड़ों में है.. हालांकि वेद पाल के घर पर ओर भी गाड़ियां थी, जिसे टीम ने चेक किया, लेकिन उसमें कुछ नहीं मिला..1 करोड़ से ज्यादा की कीमत की रेंज रोवर को ईडी की टीम अपने साथ लेकर चली गई.. ED की रेड की सूचना चंडीगढ़ गए वेदपाल तंवर को पहले दिन ही मिली गई थी.. लेकिन वे पूछताछ के भय से चंडीगढ़ से वापस अपने घर नहीं लौटे। हालांकि उन्हें उनके घर पर इस रेड की जानकारी उनके जानकार घर के बाहर से नजर रखकर दे रहे थे..

भिवानी के डाडम में माइनिंग होती है.. वेदपाल तंवर, वजीर कोहाड़ और स्वर्गीय सुरेंद्र मलिक का डाडम में माइनिंग का काम है। तीनों का इकट्‌ठा काम है.. ED ने माइनिंग को लेकर ही रेड की थी। भिवानी के डाडम में माइनिंग के चलते गुरुवार सुबह ED की टीमों ने पुलिस के साथ दस्तक दी और रेड के दौरान किसी को बाहर नहीं जाने दिया गया..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बजट में वंदे भारत ट्रेन को लोकर बड़ी घोषणा

Voice of Panipat

अगले महीने शुरू हो सकते हैं नीट यूजी परीक्षा के लिए Registration

Voice of Panipat

बजट से लगा हरियाणा को झटका, NCR को नही मिला स्पेशल पैकेज, पढ़िए पूरी खबर

Voice of Panipat