38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimePanipat Crime

32 ग्राम स्मैक सहित पानीपत में नशा तस्कर गिरफतार

वॉयस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह) :- सीआईए थ्री की टीम ने 32 ग्राम स्मैक के साथ एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान साबीर पुत्र अफलातुन निवासी घोटापुर सहारनपुर यूपी के रूप में हुई है।

आरोपी स्मैक को पानीपत के आसपास के क्षेत्र में तस्करी करने के लिए उत्तराखंड के चंबा से कम कीमत पर खरीद कर लाया था।

सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अंकित ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार को उनकी एक टीम गश्त के दौरान चौटाला रोड़ पर मौजूद थी। इसी दौरान पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि साबिर निवासी घोटापुर सहारनपुर यूपी स्मैक बेचने का अवैध धंधा करता है। साबिर सैक्टर 29 में रिसालू रोड पर खड़ा है। आरोपी के पास स्मैक होने की संभावना है। सूचना को पुख्ता मानकर पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दबिश देकर आरोपी युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान साबिर पुत्र अफलातुन निवासी घोटापुर सहारनपुर यूपी के रूप में बताई। पुलिस टीम ने नियमानुसार ड्यूटी मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में तलाशी ली तो आरोपी की पेंट की जेब से स्मैक बरामद हुई। बरामद स्मैक का वजन करने पर 32 ग्राम पाया गया।

इंस्पेक्टर अंकित ने बताया आरोपी साबिर के खिलाफ थाना औद्योगिक सैक्टर 29 में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी से पूछताछ की तो खुलाशा हुआ वह स्मैक को पानीपत आस पास के क्षेत्र में बेचने के लिए उत्तराखंड के चंबा से 50 हजार रूपए में खरीदकर लाया था। नशा तस्करों के ठीकानों का पता लगा काबू करने व गहनता से पूछताछ करने के लिए पुलिस टीम ने आरोपी साबिर को आज माननीय न्यायालय में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

दिल्ली NCR से हरियाणा में सफर होगा आसान

Voice of Panipat

पानीपत पुलिस की ट्रेफ़िक नियमो को लेकर अच्छी पहल, स्कूलों में सिखाए जा रहे है नियम ली परिक्षा

Voice of Panipat

आज शाम आएगा ग्रुप-डी HTET का रिजल्ट

Voice of Panipat