36.7 C
Panipat
May 21, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsPanipat

ब्रह्मसरोवर में डुबकी लगाने आया श्रद्धालू बुरा फंसा, चोरी हुआ सामान, पढिये.

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- ब्रह्मसरोवर में डुबकी लगाने आया श्रद्धालू बुरा फंसा। महाराष्ट्र के थाना से धर्मनगरी के पवित्र ब्रह्मसरोवर में स्नान के लिए पहुंचे तीर्थ यात्री के कपड़े चोरी हो गए हैं। तीर्थ यात्री ने अपने कपड़े उतारकर ब्रह्मसरोवर की सीढि़यों पर रखे और उसने जैसे ही पानी में डुबकी लगाई तो चोर उनके कपड़े चोरी कर फरार हो गए। जब तीर्थ यात्री पानी से बाहर निकला तो कपड़े गायब मिले। इन्हीं कपड़ों में तीर्थ यात्री के 10 हजार रुपये, एक मोबाइल व पर्स में बैंक का एटीएम व अन्य कार्ड भी थे। थाना केयूके पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना केयूके पुलिस को दी शिकायत में महाराष्ट्र, थाना त्रिमूर्ति सदन गांव शिल के रहने वाले कमलाकर छाउ अलिमकार ने बताया कि वह बुधवार को पवित्र ब्रह्मसरोवर पर स्नान के लिए पहुंचा था। ब्रह्मसरोवर पर पहुंचकर उसने अपने कपड़े सीढियों पर रख दिए और पानी में उतरकर स्नान करने लगा। जब वह डुबकी लगाकर बाहर निकला तो उसके कपड़े गायब मिले। उसने आस-पास पता किया लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला। उसने बताया कि उसकी पेंट में एक पर्स था। उसमें 10 हजार रुपये, दो एटीएम, दो डेबिट कार्ड, आधार काई, पेन नंबर और उसका ड्राइविंग लाइसेंस भी था। पुलिस ने शिकायत मिलने पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

ब्रह्मसरोवर और इसके आस-पास धर्मशालाओं से अक्सर चोरी की घटनाएं होती रहती हैं। बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए चोर और ठग किस्म के लोग भी ब्रह्मसरोवर पर ही घूमते रहते हैं। किसी भी श्रद्धालु से जरा भी लापरवाही होते ही यह वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। इतना ही नहीं चोर ब्रह्मसरोवर की लोहे की ग्रील और सीसी टीवी कैमरे तक चोरी कर चुके हैं। तीर्थ पुरोहित व जागरूक नागरिक कई बार पुलिस से ब्रह्मसरोवर पर यात्रियों की सुरक्षा के लिए गश्त बढ़ाने की मांग करते रहे हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

वजन कम करना है, तो डाइट में शामिल करें ये 4 तरह के आटे

Voice of Panipat

HARYANA मे ‘आप’ पार्टी के प्रधान बने सुशील गुप्ता, अशोक तंवर को बनाया गया कैंपेन कमेटी चेयरमैन

Voice of Panipat

चुनाव को लेकर जिला प्रशान ने कसी कमर, अधिकारियों को दिए निर्देश

Voice of Panipat