48 C
Panipat
May 29, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana News

लिफ्ट देने के बहाने बिठाया गाडी में, पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर लूटी अस्मत.

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है। वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपी महिला के गांव के ही हैं, जिन्होंने पीड़िता को दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित बनीपुर चौक से घर तक ले जाने के लिए अपनी गाड़ी में बैठाया था। उसके बाद पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला को पिला दिया। फिर वे उसे एक सुनसान जगह पर बने कोठड़े में ले गए। वहां आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बावल थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, 35 वर्षीय पीड़िता दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित बनीपुर चौक पर खड़ी थी। तभी उसी के गांव के संदीप व भूपेन्द्र वहां गाड़ी लेकर पहुंचे। आरोपियों ने महिला को घर तक छोड़ने की बात कहकर गाड़ी में बैठा लिया और फिर आरोपियों ने पीने के लिए पानी दिया, जिसे पीकर उसे नींद आ गई। पीड़िता का आरोप है कि आंख खुली तो एक सुनसान जगह खेत में बने कोठड़े पर थी। जहां दोनों आरोपियों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और सुबह गांव के पास छोड़कर फरार हो गए।

साथ ही आरोपियों ने किसी को बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी। लेकिन इस पूरी घटना की जानकारी पीड़िता ने घर पहुंचकर परिवार को दी और फिर पुलिस में शिकायत दी गई। बावल थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 366, 376D, 506, 34 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया है। बावल पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उन्हें जल्द ही गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत में नशा सप्लायर महिला गिरफ्तार

Voice of Panipat

हरियाणा सरकार का फैसला, आनलाइन नहीं आफलाइन होंगी कक्षा पहली से आठवीं की परीक्षा !

Voice of Panipat

CBSE ने EXAM से पहले जारी किया जरूरी नोटिस, दी ये सलाह

Voice of Panipat