20.2 C
Panipat
October 24, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

लिफ्ट देने के बहाने बिठाया गाडी में, पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर लूटी अस्मत.

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है। वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपी महिला के गांव के ही हैं, जिन्होंने पीड़िता को दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित बनीपुर चौक से घर तक ले जाने के लिए अपनी गाड़ी में बैठाया था। उसके बाद पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला को पिला दिया। फिर वे उसे एक सुनसान जगह पर बने कोठड़े में ले गए। वहां आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बावल थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, 35 वर्षीय पीड़िता दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित बनीपुर चौक पर खड़ी थी। तभी उसी के गांव के संदीप व भूपेन्द्र वहां गाड़ी लेकर पहुंचे। आरोपियों ने महिला को घर तक छोड़ने की बात कहकर गाड़ी में बैठा लिया और फिर आरोपियों ने पीने के लिए पानी दिया, जिसे पीकर उसे नींद आ गई। पीड़िता का आरोप है कि आंख खुली तो एक सुनसान जगह खेत में बने कोठड़े पर थी। जहां दोनों आरोपियों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और सुबह गांव के पास छोड़कर फरार हो गए।

साथ ही आरोपियों ने किसी को बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी। लेकिन इस पूरी घटना की जानकारी पीड़िता ने घर पहुंचकर परिवार को दी और फिर पुलिस में शिकायत दी गई। बावल थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 366, 376D, 506, 34 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया है। बावल पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उन्हें जल्द ही गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

दूरदर्शन की जानी पहचानी एंकर कनुप्रिया का कोरोना के चलते हुआ निधन

Voice of Panipat

बबीता फौगाट का जुड़ा विवादों से नाता, फिर सुर्खियों में छाई

Voice of Panipat

सीएम मनोहर लाल ने पीएम मोदी से की मुलाकात

Voice of Panipat