45.5 C
Panipat
June 29, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Panipat

ससुरालियों को नशीला पदार्थ देकर शादी के अगले दिन भागी दुल्हन

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- जींद के शामलो कलां गांव में शादी के अगले दिन ही रात में परिजनो को नशीला पदार्थ खिलाकर दुल्हन फरार हो गई। दूल्हा व उसका दोस्त तलाश करते हुए पानीपत बिचौलिया दुल्हन की कथित मौसी के घर पहुंचे। बातचीत के दौरान मौसा व उसके 4 दोस्तो ने दोनों के साथ मारपीट कर दी।

पड़ोसियो के फोन करने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनो पक्षो को किला थाने ले गई। दोस्त की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट का केस दर्ज कर लिया है। दोस्त का आरोप है कि पुलिस ने मौसी व अन्य आरोपियो को छोड़ दिया। इसके बाद वे रात में ही कमरा खाली कर भाग गए।

अब उनका कोई अता-पता नहीं है। मामले में किला थाना एसएचओ महिपाल ने बताया कि आरोप निराधार हैं। केस दर्ज किया है। जांच के बाद आरोपियो को गिरफ्तार किया जाएगा। जींद के किला जफरगढ़ निवासी प्रमिंद्र कुमार पुत्र ईश्वर सिंह ने बताया कि शामलो कलां गांव निवासी दोस्त 28 वर्षीय संजय खेतीबाड़ी करता है। एक जानकार विजय ने उसका रिश्ता कराने की बात कहते हुए विजय नगर भोला चौक निवासी करिश्मा उर्फ अंजली नाम की लड़की दिखाई। उसके मौसा अरुण पुत्र किरणपाल व उसकी पत्नी ममता से संपर्क कराया।

आरोप है कि शादी के लिए करीब 70 हजार रुपए खर्चा दिया और कपड़े दिलाए। इसके बाद 8 मई को कोर्ट में शादी की। 10 मई को जज के सामने पेश होना था। 8 मई को घर वाले लड़की को शामलो कलां छोड़ आए। आरोप है कि 9 मई की रात को दुल्हन परिजनो को नशीला पदार्थ खिलाकर फरार हो गई।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

SI का पेपर देकर लौट रहे थे दंप्ति, देसी कट्टा दिखाकर छीनी क्रेटा गाड़ी.

Voice of Panipat

बारिश के पानी में करंट उतरने से हुई 4 लोगों की मौत.

Voice of Panipat

Haryana में पहली से 8वीं कक्षा तक के छात्रो को मिलेंगे 200 से 300 रूपए

Voice of Panipat