17.5 C
Panipat
December 1, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Crime Latest News Panipat Crime

BIKE चोरी करने वाला आरोपी काबू, चोरी की BIKE भी बरामद

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- बाईक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपित काबू, चोरी की बाइक बरामद। सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया रविवार को सीआईए-टू की एक टीम गश्त के दौरान जीटी रोड पर मौजूद थी। टीम को गुप्त सूचना मिली कि एचएफ डिलक्स बाइक सवार संद्विगध किस्म का एक युवक छाजपूर से चोटाला रोड होते हुए जीटी रोड की तरफ आने वाला है। युवक के पास उक्त बाइक चोरी की होनें की संभावना है। पुलिस टीम ने तुरंत चोटाला रोड पर नाका बंदी कर वाहनों की जांच करनी शुरू कर दी। कुछ देर पश्चात बाइक सवार युवक छाजपुर की तरफ आया। पुलिस टीम ने आरोपित युवक को नाके पर रोक पुछताछ की तो युवक ने अपनी पहचान अमन पुत्र रामभज निवासी धनसौली पानीपत के रूप मे बताई। बाइक के कागजात मांगने पर युवक बहाने बाजी करने लगा। पुलिस टीम ने शक के आधार पर गहनता से पुछताछ की तो आरोपित युवक ने उक्त बाइक अक्तूबर मे छाजपूर नाले के पास स्थित फैक्टरी से चोरी करने बारे स्वीकारा।

इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया बाइक चोरी की उक्त वारदात बारे थाना सनौली मे शादीक निवासी गढ़ी बेसिक की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। शादीक ने थाना सनौली पुलिस को दी शिकायत मे बताया था कि वह छाजपुर नाले के पास स्थित एलजी फैक्टरी के गौदाम मे काम करता है। 6अक्तूबर की सुबह उसने अपनी एचएफ डिलक्स बाइक फैक्टरी मे खड़ी की थी। काम पूरा होने पर उसने आकर देखा तो बाइक नही मिली अज्ञात युवक उसकी बाइक को चोरी करके ले गए।

इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया चोरी की उक्त बाइक आरोपित अमन के कब्जे से बरामद कर आरोपित को आज माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

3 साल बाद बुराड़ी कांड का आखिरी सच आया सामने, पुलिस ने बताया पूरा सच

Voice of Panipat

वैक्सीन के ग्लोबल टेंडर की फाइल विज ने सीएम को भेजी

Voice of Panipat

CIA-1 ने स्कूल, आंगनबाड़ी केंद्रो व घरों में चोरी करने वाले चोरों को किया काबू

Voice of Panipat