10.7 C
Panipat
January 28, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana News

अवैध हथियार सप्लाई करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के 4 बदमाश किये काबू, आरोपियों से 6 पिस्तौल भी की बरामद

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- झज्जर पुलिस की अपराध जांच शाखा ने अवैध हथियार सप्लाई करने वाले एक अंतरराज्यीय गिरोह के चार बदमाशों को काबू किया है। आरोपियों के पास से छह पिस्टल बरामद हुए हैं। आरोपियों की पहचान यूपी के शामली के गांव लाख निवासी अजय, बागपत के गांव हिसावटा निवासी अभिषेक, अलीगढ़ के गांव मिर्जापुर निवासी सुनील कुमार व भूरा सिंह के तौर पर हुई है। ये सोनीपत के कुंडली में एक किशोर को हथियार पहुंचाने आए थे। कुंडली निवासी उपरोक्त नाबालिग आरोपी को भी काबू कर लिया गया है।

निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि सीआईए-2 बहादुरगढ़ में तैनात मुख्य सिपाही सोमबीर व रविंद्र कुमार की टीम ने दो आरोपियों को बहादुरगढ़ सदर थाना क्षेत्र से काबू किया। जिनके कब्जे से दो पिस्तौल (315 बोर) और एक (32 बोर) का बरामद हुआ। दोनों से पूछताछ के बाद अलीगढ़ के गांव मिर्जापुर निवासी सुनील कुमार व भूरा सिंह को गिरफ्तार किया। ये चारों आरोपी अपने सरगना से हथियार लेकर आगे बेचने का धंधा करते थे।

दोनों को बहादुरगढ़ अदालत में पेश किया गया। आरोपियों को अदालत में पेश किया गया। जहां से आरोपी अजय को पुलिस रिमांड पर लिया गया। पूछताछ के बाद अदालत के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। आरोपियों के अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर पर मोदी कैबिनेट की मुहर, जानिए क्या है NPR

Voice of Panipat

फर्जी खबर चलाने वाले Youtuber के खिलाफ केस दर्ज, पढिए मामला

Voice of Panipat

इंतजार हुआ खत्म, पानीपत पहुंची कोवीशील्ड की 6660 डोज

Voice of Panipat