25.7 C
Panipat
April 15, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryana CrimeHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPanipatPanipat CrimePANIPAT NEWS

पानीपत में बड़ी ठगी, आॉस्ट्रेलिया की जगह भेज दिया दुबई, युवक से ठग लिए 23.60 लाख

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- पानीपत जिले के मतलौडा कस्बे के रहने वाले युवक को ऑस्ट्रेलिया भेजने के नाम पर 23.60 लाख रुपये ठग लिए गए.. ठगों ने उसे अलग-अलग बार में पैसे लिए और फिर उसे दुबई भेज दिया.. दुबई में ठगों ने उससे 3 लाख रुपये छीन लिए और ठगों ने मारपीट की… किसी तरह भारत लौटने पर पीड़ित युवक ने मामले की शिकायत पुलिस को दी… पुलिस पुलिस ने शिकायत के आधार पर ठगों के खिलाफ  केस दर्ज कर लिया है…

पीड़ित का नाम दीपक है और वह मतलौडा का रहने वाला है.. पुलिस को दी शिकायत में बताया कि जनवरी 2023 में उसे एक जानकार दिलबाग मिला… जिसने बताया कि उसका बेटा आमिन ऑस्ट्रेलिया गया हुआ है और उसे बिक्रमदीप नाम के एक व्यक्ति ने भेजा है.. दिलबाग ने कहा कि बिक्रमदीप विदेश भेजकर नौकरी भी दिलवाता है.. दीपक ने बिक्रमदीप से संपर्क किया और ऑस्ट्रेलिया भेजकर नौकरी लगवाने के लिए 23 लाख रुपये में डील फाइनल की.. 1 फरवरी से शुरू करते हुए..दीपक ने आरोपियों को अलग-अलग किश्तों में कुल 23.60 लाख रुपये दिए..

16 मार्च को बिक्रमदीप के कहने पर दीपक को दुबई भेज दिया गया.. वहां दिलबाग का लड़का आमिन और बिक्रमदीप उससे मिले… 3 अगस्त को उन्होंने दीपक से 3500 यूएस डॉलर  करीब 3 लाख रुपये छीन लिए और उसे वापस भारत भेज दिया.. दीपक वापस भारत लौटा और उसने पुलिस को शिकायत दी.. पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

महाशिवरात्रि पर भगवान शिव को चढ़ाएं ये फूल, शिव होगे प्रसन्न

Voice of Panipat

बदमाशों ने केमिस्ट को बनाया अपना निशाना, ऐसे की लाखों की ठगी, पढिए

Voice of Panipat

पानीपत का महिला थाना अब सेक्टर-6 मे शिफ्ट

Voice of Panipat