32.4 C
Panipat
September 19, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana

अधिक वसूली करने वाले अस्पतालों पर होगी बड़ी कार्यवाही- CM मनोहर लाल

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- कोविड रोगियों से हो रही लूट पर हरियाणा विधान सभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता द्वारा संज्ञान लिए जाने के बाद प्रदेश सरकार निजी अस्पतालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करने जा रही है। विस अध्यक्ष ने इस मसले को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने तुरंत दो वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों को त्वरित कार्रवाई के निर्देश दे दिए हैं। अब कोविड रोगियों से अधिक रुपये वसूलने वाले अस्पतालों से रकम वापस करवाई जाएगी। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री ने प्रदेश के सभी निजी अस्पतालों का स्पेशल ऑडिट करवाने की बात भी कही है।

हरियाणा विधान सभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने सिलसिलेवार ढंग से मुख्यमंत्री को निजी अस्पतालों की कारगुजारियों से अवगत करवाया। प्रमाण के तौर पर उन्होंने पंचकूला के एडीसी की अध्यक्षता में गठित एक सरकारी कमेटी की रिपोर्ट भी मुख्यमंत्री को सौंपी। रिपोर्ट में कोविड रोगियों से अधिक वसूली के अनेक मामलों का खुलासा हुआ है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए मुख्यमंत्री ने तुरंत अपने विशेष सचिव अमित अग्रवाल को इस मामले में कार्रवाई सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। अमित अग्रवाल को कहा गया है कि वे इस संबंध में स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राजीव अरोड़ा से बात कर दोषी अस्पतालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करें।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बाइक की टक्कर लगने से आठ वर्षीय मासूम की मौत, बाइक चालक पर केस दर्ज

Voice of Panipat

हरियाणा पुलिस ने बढ़ते साइबर क्राइम को लेकर व्हाट्सएप यूज़र्स के लिए जारी की एडवाइजरी

Voice of Panipat

फाइनल ईयर के एग्जाम को लेकर सरकार के आदेश, अब यूनिवर्सिटीज को सितंबर के अंत तक करवानी होगी परीक्षा

Voice of Panipat